ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश10-10 के नोट संग सड़क पर फेंका मिला चिट, 'मैं कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा'

10-10 के नोट संग सड़क पर फेंका मिला चिट, 'मैं कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा'

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में लॉकडाउन के बीच चितबड़ागांव नगर पंचायत में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब सड़क के अलग-अलग स्थानों पर 10-10 रुपये की तीन नोटों के साथ एक चिट फेंका मिला। खबर पाकर पहुंची...

10-10 के नोट संग सड़क पर फेंका मिला चिट, 'मैं कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा'
हिन्दुस्तान संवाद,चितबड़ागांव (बलिया)।Mon, 13 Apr 2020 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में लॉकडाउन के बीच चितबड़ागांव नगर पंचायत में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब सड़क के अलग-अलग स्थानों पर 10-10 रुपये की तीन नोटों के साथ एक चिट फेंका मिला। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने नोट व पत्र को कब्जा में लेकर जांच के लिये भेज दिया है। इस प्रकरण के बाद से कुछ लोग दहशत में हैं, जबकि कुछ इसे किसी की शरारत बता रहे हैं।

स्थानीय कस्बे के पोस्ट ऑफिस-स्टेट बैंक रोड पर सोमवार की सुबह सड़क पर 10-10 रुपये की तीन नोट तथा एक चिट पड़ी नजर आयी। आसपास के लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो उस पर लिखा हुआ था कि 'मै कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा'। इसकी जानकारी होने के बाद जब तक पुलिस पहुंचती, तीन में से एक नोट को कुछ लोगों ने जला दिया। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने दो नोट व चिट को कब्जा में लेकर जांच के लिये भेज दिया। 
इस सम्बंध में एसओ चितबड़ागांव हरिराम मौर्य का कहना है कि एहतियातन नोट को कब्जा में लेकर जांच के लिये भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।