ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचिन्मयानंद केस : छात्रा को न्याय दिलाने के लिए हम संघर्ष करेंगे - प्रियंका गांधी

चिन्मयानंद केस : छात्रा को न्याय दिलाने के लिए हम संघर्ष करेंगे - प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष की इच्छा व्यक्त करते हुए आरोपी के...

चिन्मयानंद केस : छात्रा को न्याय दिलाने के लिए हम संघर्ष करेंगे - प्रियंका गांधी
एजेंसी, लखनऊ।Wed, 02 Oct 2019 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष की इच्छा व्यक्त करते हुए आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की मांग की।

प्रियंका गांधी ने पार्टी द्वारा आयोजित 'गांधी संदेश यात्रा' के दौरान संवाददाताओं से कहा कि शाहजहांपुर में बलात्कार पीड़िता के साथ गलत हो रहा है। प्रशासन ने इसके खिलाफ सोमवार को होने वाली कांग्रेस की पदयात्रा रोक दी, लेकिन हम उसके लिये संघर्ष जारी रखेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में महिलाओं के साथ बहुत अत्याचार हो रहा है। खास तौर से उत्तर प्रदेश में बलात्कारियों को बचाया जा रहा है। हमारी मांग है कि शाहजहांपुर में आरोपी के खिलाफ बलात्कार का ममला दर्ज किया जाए।

मालूम हो कि कांग्रेस ने चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा की रंगदारी के इल्जाम में गिरफ्तारी और इस मामले में राज्य सरकार के 'भेदभावपूर्ण' रवैये के खिलाफ सोमवार को शाहजहांपुर से लखनऊ के बीच 'न्याय यात्रा' के नाम से पैदल मार्च निकालने का एलान किया था। लेकिन पदयात्रा से पहले ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद समेत पार्टी के कई नेताओं को 'नजरबंद' कर दिया गया और बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें