Chinmayanand case : SIT to present status report in Allahabad High court tomorrow victim student also reached prayagraj - चिन्मयानंद केस : हाईकोर्ट में आज स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी SIT, पीड़ित छात्रा भी पहुंची प्रयागराज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिन्मयानंद केस : हाईकोर्ट में आज स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी SIT, पीड़ित छात्रा भी पहुंची प्रयागराज

supreme court to hear chinmayanand abuse case

Swami Chinmayananda case : स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में एसआईटी सोमवार को हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी। छात्रा भी प्रयागराज चली गई है। माना जा रहा है कि हाईकोर्ट में वह रेप की धाराएं बढ़वाने की मांग करेगी और एसआईटी की शिकायत भी कर सकती है। वह फोन कॉल्स डिटेल एसआईटी द्वारा सार्वजनिक करने से नाराज है। रविवार को स्वामी चिन्मयानंद से कई खास लोगों ने जेल में मुलाकात की। 

चौक कोतवाली में दर्ज दो मुकदमों की जांच एसआईटी कर रही है। छात्रा से दुराचार के आरोप में चिन्मयानंद जेल में हैं। चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने में छात्रा के तीन साथी भी जेल भेजे जा चुके हैं। छात्रा को भी आरोपी बनाया गया है लेकिन गिरफ्तारी नहीं की गई है। आरोपी बनाए जाने और चिन्मयानंद पर धाराएं हल्की लगने से क्षुब्ध छात्रा सोमवार को अपना पक्ष हाईकोर्ट में रखने के लिए प्रयागराज पहुंच चुकी है। वह चिन्मयानंद पर दुराचार की मुख्य धारा लगाने की मांग करेगी। उसने इस बात पर भी आपत्ति जताई थी कि उसकी और संजय के बीच एक जनवरी से अब तक 42 सौ बार फोन कॉल की जानकारी एसआईटी ने मीडिया को क्यों दी। हाईकोर्ट में यह तथ्य भी रखा जाएगा।  

रविवार को ददरौल के पूर्व विधायक देवेंद्र पाल सिंह और पूर्व एमएलसी जयेश प्रसाद ने जेल जाकर स्वामी चिन्मयानंद से मुलाकात की और हालचाल जाना। इसके अलावा लगभग 25-30 लोगों ने भी मुलाकात की। पता चला है कि चिन्मयानंद रात को ठीक तरह नहीं सो पाए। उन्हें उठने-बैठने में भी परेशानी हो रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chinmayanand case : SIT to present status report in Allahabad High court tomorrow victim student also reached prayagraj