ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचिन्मयानंद प्रकरण: एसआईटी जांच में फंसेंगे पर्दे के पीछे के भी कई लोग

चिन्मयानंद प्रकरण: एसआईटी जांच में फंसेंगे पर्दे के पीछे के भी कई लोग

स्वामी चिन्मयानंद पर लगे आरोपों की जांच जब भी एसआईटी शुरू करेगी, तब इस पूरे मामले में पर्दे के पीछे से किरदार निभाने भी कई लोगों के चेहरे बेनकाब हो सकते हैं। छात्रा ने भले ही आरोप लगाने के दौरान किसी...

चिन्मयानंद प्रकरण: एसआईटी जांच में फंसेंगे पर्दे के पीछे के भी कई लोग
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 03 Sep 2019 08:49 AM
ऐप पर पढ़ें

स्वामी चिन्मयानंद पर लगे आरोपों की जांच जब भी एसआईटी शुरू करेगी, तब इस पूरे मामले में पर्दे के पीछे से किरदार निभाने भी कई लोगों के चेहरे बेनकाब हो सकते हैं। छात्रा ने भले ही आरोप लगाने के दौरान किसी का नाम नहीं लिया, पर उसने किस पर आरोप लगाया, यह सब जानते हैं।

पूर्व गृहराज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपये की ब्लैकमेलिंग की कोशिश का मामला भी मनगढ़ंत नहीं है। कभी स्वामी चिन्मयानंद के ही कालेज के छात्र रहे, पढ़ाई पूरी करने के बाद भी कालेज में दादागीरी जारी रखने वाले ने ही रंगदारी का पूरा कांड रचा था।

पहले तो वह अकेला था, फिर दूसरा, तीसरा और इसके बाद छह से सात लोग इस पूरे मामले में शामिल हो गए। तय हुआ कि पांच करोड़ मिलेंगे तो सबकों बराबर हिस्सा मिलना चाहिए। रुपया वसूल करने की कोशिश आखिरी वक्त तक होती।

ब्लैकमेल करने वालों की हिम्मत की भी दाद देनी पड़ेगी, उन्हें दर्ज मुकदमे की कोर्ई परवाह नहीं थी, उन्होंने अंतिम वक्त तक किसी न किसी माध्यम से स्वामी तक यही मैसेज पहुंचाने की कोशिश की कि अब भी वक्त है, मामला निपटा लो। 

घाटी के 90 फीसदी हिस्से में दिन की पाबंदियां पूरी तरह से हटाई गईं

यूपी के एक पूरे गांव के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें