DA Image
20 जनवरी, 2020|11:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Chinmayananda case : स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने की आरोपी छात्रा रिहा होकर जेल निकली बाहर-VIDEO

चिन्मयानंद केस में रंगदारी के आरोप में जेल में बंद छात्रा बुधवार शाम जेल से रिहा कर दी गई। इसके बाद वह नगर उपाध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार में परिजनों के साथ मंदिर गई। कोर्ट ने उसकी रिहाई का परवाना बुधवार शाम को जेल भेज दिया था। सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद छात्रा को 6 बजकर 18 मिनट पर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

चिन्मयानंद केस में छात्रा की गिरफ्तारी 25 सितंबर को उसके घर से की गई थी। इसके बाद अभी 1 सप्ताह पूर्व हाईकोर्ट से छात्रा की जमानत मंजूर हुई, इसके बाद जमानत लेने वालों का सत्यापन कराने की औपचारिकता हुई। औपचारिकता बुधवार को तब पूरी हुई जब जमानतदारों की आख्या थानों से लेकर कोर्ट पहुंची, इसके बाद कोर्ट ने जेल को परवाना भेजा, जिसमें उसे रिहा किए जाने संबंधी आदेश थे। जेल से छात्रा के रिहा होने के बाद मीडिया ने सवाल किए लेकिन छात्रा ने उसके जवाब नहीं दिए। छात्रा के पिता ने कहा जब तक ताकत है तब तक लड़ते रहेंगे, बाकी कोर्ट पर भरोसा है।

बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 4 दिसंबर को पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने की आरोपी रेप पीड़िता छात्रा की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है। यह आदेश न्यायमूर्ति एसडी सिंह ने छात्रा की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता रवि करण जैन, राज्य सरकार के शासकीय अधिवक्ता एसके पाल व चिन्मयानंद की तरफ़ से वरिष्ठ अधिवक्ता दिलीप कुमार को सुनकर दिया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chinmayanand case : Law student came out from jail today she got bail by Allahabad High Court last week in black mailing swami Chinmayanand case