ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबंदरों के हमले में छत से गिरा बच्चा, हालत गंभीर, वेंटीलेटर पर

बंदरों के हमले में छत से गिरा बच्चा, हालत गंभीर, वेंटीलेटर पर

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बंदरों के हमले से एक बच्चे की जान पर बन आई। उसके सिर में गंभीर चोट आई। मेडिकल कालेज में उसकी सर्जरी की गई है और वह वेंटीलेटर पर है।

बंदरों के हमले में छत से गिरा बच्चा, हालत गंभीर, वेंटीलेटर पर
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठTue, 28 Nov 2023 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ में बंदरों के हमले से इंदिरा नगर में एक बच्चे की जान पर बन आई। मकान की दूसरी मंजिल से सड़क पर गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट आई। मेडिकल कालेज में उसकी सर्जरी की गई है और वह वेंटीलेटर पर है। आक्रोशित लोगों ने नगर निगम से बंदरों को पकड़वाने की मांग की है।

शनिवार शाम दिनेश कुमार का आठ वर्षीय बेटा कृष्णा मकान की छत पर खेल रहा था। अचानक बंदरों का झुंड आ गया। बंदर उसकी ओर दौड़े तो वह बचने के लिए भागा। फिसलकर वह छत से नीचे सड़क पर जा गिरा। लहूलुहान हालत में परिजन उसे मेडिकल कालेज ले गए। पीडियाट्रिक वार्ड में उसे भर्ती कराया। बालक का सिर फटने के कारण डाक्टरों को उसकी सर्जरी करनी पड़ी।

विकट हो रहे हालात

घंटाघर क्षेत्र, श्रद्धापुरी, जागृति विहार, पत्थर वालान, नेहरू नगर, साकेत, एल ब्लाक शास्त्रत्त्ीनगर समेत अन्य मोहल्लों में बंदरों की बढ़ती संख्या लोगों को परेशान कर रही है। बुजुर्ग, बच्चों व महिलाओं की सुरक्षा के लिए लोग घरों को लोहे के जाल से ढक रहे हैं। छतों पर लोहे के पिलर खड़े करके जाल लगवाने को मजबूर हैं।

इंदिरानगर में 50 से ज्यादा बंदरों का झुंड

इंदिरा नगर के लोगों का कहना है कि 50 से ज्यादा बंदरों का झुंड मोहल्ले में आ गया है। रोजाना बंदर किसी न किसी को काटने दौड़ते हैं। मकान की छत और घर के बाहर बैठना मुश्किल हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें