ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुख्यमंत्री योगी हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे, किया हनुमान चालीसा का पाठ

मुख्यमंत्री योगी हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे, किया हनुमान चालीसा का पाठ

चुनाव आयोग की ओर से लगे प्रतिबंध के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश सरकार के मंत्री अशुतोष टंडन 'गोपाल जी' मौजूद...

मुख्यमंत्री योगी हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे, किया हनुमान चालीसा का पाठ
लखनऊ, हिन्दुस्तान टीम Tue, 16 Apr 2019 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव आयोग की ओर से लगे प्रतिबंध के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश सरकार के मंत्री अशुतोष टंडन 'गोपाल जी' मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी मंगलवार सुबह ही हनुमान सेतु मंदिर पहुंच गए। वह करीब 15 मिनट तक मंदिर में रुके। इस दौरान उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया।

चुनाव आयोग ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटों का प्रतिबंध लगा दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्होंने कभी भी धर्म और जाति के नाम पर वोट नहीं मांगे बल्कि यह काम विपक्ष ने किया है। मेरठ में दिए गए अपने बयान पर चुनाव आयोग से मिले नोटिस के जवाब में उन्होंने कहा कि धर्म या जाति के आधार पर वोट मांगने के आरोप पूरी तरह से गलत हैं।

यूपी के चार बड़ें नेताओं के प्रचार करने पर लगा बैन, यह पड़ेगा असर

योगी ने ट्विटर पर लिखा था कि बजरंग बली में उनकी अटूट आस्था है और किसी को बुरा लगे या कोई इससे अज्ञानतावश असुरक्षित महसूस करता है तो वह इस डर से अपनी इस आस्था को छोड़ नहीं सकते हैं। बजरंग बली उनके आराध्य हैं और हर शुभ कार्य के अवसर पर उनका स्मरण करते हैं। चुनाव आयोग की ओर से लगे प्रतिबंध के बाद योगी आदित्यनाथ 16, 17 और 18 अप्रैल तक कोई चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे। 16 अप्रैल को उनकी कनार्टक के बीदर, हुबली और उडुपी में तीन रैलियां प्रस्तावित थीं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें