ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी ने एएमयू के मेडिकल कॉलेज में किया फोन, जानें क्या हुई बातचीत 

सीएम योगी ने एएमयू के मेडिकल कॉलेज में किया फोन, जानें क्या हुई बातचीत 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति से फोन पर वार्ता कर विश्वविद्यालय के मेडिकल कालेज में भर्ती मरीजों और वहां कार्यरत चिकित्सकों एवं अन्य...

सीएम योगी ने एएमयू के मेडिकल कॉलेज में किया फोन, जानें क्या हुई बातचीत 
लखनऊ। विशेष संवाददाताTue, 11 May 2021 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति से फोन पर वार्ता कर विश्वविद्यालय के मेडिकल कालेज में भर्ती मरीजों और वहां कार्यरत चिकित्सकों एवं अन्य कार्मिकों का हालचाल जाना। मुख्यमंत्री को मालुम हुआ था कि संस्थान के कुछ चिकित्सक एवं कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री  ने कुलपति से बात की।

मुख्यमंत्री  ने कहा कि विश्वविद्यालय के परिसर में बड़ी संख्या में लोग रहते हैं। इन्हें कोविड संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए सभी उपाय किए जाना जरूरी है। कोरोना संक्रमण से बचाव में टीकाकरण की महत्वपूर्ण भूमिका है। वर्तमान में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग का टीकाकरण भी प्रारम्भ हो गया है। उन्होंने कुलपति से लक्षित आयु वर्ग के लिए तत्परतापूर्वक टीकाकरण कराने की अपेक्षा करते हुए कहा कि इस कार्य में प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें