ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमोहब्बत में धोखा दे दिया, काट डाली गर्दन, प्रेमिका की हत्या के बाद बोला सनकी प्रेमी, पुलिस भी हैरान

मोहब्बत में धोखा दे दिया, काट डाली गर्दन, प्रेमिका की हत्या के बाद बोला सनकी प्रेमी, पुलिस भी हैरान

यूपी के बुलंदशहर में कब्रिस्तान में मिली महिला की लाश के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या में पकड़ा गया उसका ही प्रेमी निकला है। उसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

मोहब्बत में धोखा दे दिया, काट डाली गर्दन, प्रेमिका की हत्या के बाद बोला सनकी प्रेमी, पुलिस भी हैरान
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,बुलंदशहरWed, 12 Jun 2024 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बुलंदशहर में कब्रिस्तान में मिली महिला की लाश के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या में पकड़ा गया उसका ही प्रेमी निकला है। उसने पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद ऐसी-ऐसी बातें बोलीं जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। उसने खुलेआम स्वीकार किया कि महिला की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या क्यों की यह भी बता रहा है। यही नहीं, कह रहा है कि पुलिस तो मेरा एनकाउंटर नहीं कर सकती। एनकाउंटर तो दस हत्या के बाद होता है। अभी मैंने तो एक ही हत्या की है। हत्या के बाद इस तरह की बातें कर रहे सनकी प्रेमी का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

 बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला खीरखानी स्थित कब्रिस्तान में मंगलवार को पुलिस ने महिला का शव बरामद किया था। गला काटकर महिला की हत्या की गई थी। महिला की पहचान कालिंदी कुंज निवासी 30 वर्षीय आसमा निवासी कालिंदी कुंज खुर्जा के रूप में हुई। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने अदनान नामक युवक को हिरासत में लिया तो उसने एक के बाद एक पूरे मामले का खुद ही खुलासा कर दिया। 

पुलिस की हिरासत में ही पूरे हत्याकांड को लेकर अदनान इस तरह से बोल रहा है जैसे कोई बहादुरी का काम किया हो। यही वजह है कि उसका यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में अदनान कह रहा है कि मोहब्बत में धोखा दे दिया था। धोखे की तो एक ही सजा है, मौत...मौत दे दिया। उसने यह भी कहा कि चाकू से गर्दन काट डाली। कहा कि ढाई साल मेरी कमाई खा रही थी। फिर दूसरे यार से फंस गई और मुझे धोखा दे दिया, बर्दाश्त नहीं हुआ और हत्या कर दी। यह भी कहता है कि अगर मेरे घर वालों की तरफ कोई आंख उठाएगा या परेशान करेगा तो उसे छोड़ेगा नहीं। यह भी कहता है कि मेरा एनकाउंटर नहीं होगा। दस मर्डर के बाद एनकाउंटर होता है। मैंने भी जब दस मर्डर करूंगा तो एनकाउंटर होगा।