DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशजयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी केस: आजम के बाद हसटी हसन की भी बढ़ी मुश्किलें, मुरादाबाद सांसद समेत तीन पर तय होंगे आरोप 

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी केस: आजम के बाद हसटी हसन की भी बढ़ी मुश्किलें, मुरादाबाद सांसद समेत तीन पर तय होंगे आरोप 

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाताDinesh Rathour
Wed, 27 Oct 2021 09:39 PM
जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी केस: आजम के बाद हसटी हसन की भी बढ़ी मुश्किलें, मुरादाबाद सांसद समेत तीन पर तय होंगे आरोप 

मुरादाबाद के सांसद डा. एसटी हसन की मुश्किलें बढ़ गई है। जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में अदालत ने सांसद और अन्य सपा नेताओं के डिस्चार्ज प्रार्थना पत्र खारिज कर दिए। अब सांसद के अलावा संभल के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खां व आरिफ पर कोर्ट में आरोप तय होंगे। अदालत में प्रार्थना पत्र पर सुनवाई दो दिन पहले हुई थी। केस में अब अगली सुनवाई 2 नवंबर को होगी।

रामपुर की पूर्व सांसद व भाजपा नेत्री जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले की सुनवाई चल रही है। मुरादाबाद में एमपी-एमएलए की विशेष अदालत में आरेापी सांसद डा. एसटी हसन, संभल के नेता फिरोज खां व आयोजक आरिफ के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने आरोप पत्र दाखिल किया। इसे लेकर आरोपियों ने डिस्चार्ज प्रार्थना पत्र दिया। प्रार्थना पत्र पर 25 अक्तूबर को सुनवाई हुई थी। अदालत ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद बुधवार को डिसचार्ज प्रार्थना पत्र खारिज कर दिए। विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई का कहना है कि केस में आरोपी के खिलाफ आरोप तय होंगे। इससे पहले भी सांसद आजम व अब्दुल्ला के खिलाफ आरोप तय हो चुके है। केस की अगली सुनवाई 2 नवंबर को होगी।

यह था मामला

रामपुर से सांसद आजम खां की जीत के सम्मान में मुस्लिक कालेज में आयोजित समारोह में जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। केस में सांसद आजम, अब्दुल्ला, रामपुर पूर्व पालिका अध्यक्ष अजहर खां, सांसद एसटी हसन,सपा नेता फिरोज खान व आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। विवेचना क्राइम ब्रांच कर रही है। जून,19 को यह समारोह आयोजित किया गया था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें