ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रतिबंधित पशु वध की सूचना पर बवाल, बजरंग दल के युवकों-मुस्लिम पक्ष में झड़प, 2 घायल 

प्रतिबंधित पशु वध की सूचना पर बवाल, बजरंग दल के युवकों-मुस्लिम पक्ष में झड़प, 2 घायल 

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में प्रतिबंधित पशु वध की सूचना पर बवाल हो गया। बजरंग दल के युवकों-मुस्लिम पक्ष में झड़प हो गई। इस दौरान दो घायल हो गए।

प्रतिबंधित पशु वध की सूचना पर बवाल, बजरंग दल के युवकों-मुस्लिम पक्ष में झड़प, 2 घायल 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सुलतानपुरThu, 11 Apr 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सुलतानपुर में नगर पंचायत कोइरीपुर में गो वध की सूचना पर पहुंचे हिन्दू संगठनों के सदस्यों और दूसरे समुदाय के लोगो से झड़प हो गई। बवाल के दौरान दो युवक घायल हो गए। पुलिस चौकी में एक बाइक तोड़  दी गई। फिलहाल कस्बे में तनाव है। पुलिस सतर्क है। चांदा कोतवाली क्षेत्र स्थित नगर पंचायत कोइरीपुर में गुरुवार को त्यौहार के दिन सुबह में मोहल्ला हजरंतगंज स्थित मरकज मस्जिद के बगल स्थित एक मुस्लिम के मकान में प्रतिबंधित पशु वध की सूचना हिन्दू संगठनो को हुई। बगल के सटे जनपद प्रतापगढ़ के रामगंज कस्बा निवासी बजरंज दल जिला संयोजक विकास सिंह सहित आधा दर्जन लोग वहां पहुंच गए।

चौकी प्रभारी कोइरीपुर वेद प्रकाश शर्मा भी गश्त के दौरान वहां पहुंच गए । जैसे ही सूचना पर पुलिस ने मकान खुलवाना चाहा तो मुस्लिम पक्ष से एक युवक ने गुम्मेबाजी कर दी । इस पर दोनों पक्षों में हाथापाई हुई। दोनों पक्षों से लोग घायल हो गए। किसी तरह पुलिस ने मामले को शांत कराकर सभी को चौकी ले आई। इस बीच पहुंची भीड़ ने  चौकी परिसर में मौजूद बाइक को तोड़ दी। फिर भीड़ को वहां से खदेड़ा गया। 

मारपीट में चोटिल हुए लोगो को सीएचसी प्रतापपुर कमैचा में भर्ती कराया गया। इसमें से दो लोगों इरशाद उर्फ़ डब्लू व अबु शाद पुत्रगण सफीक उर्फ़ भोला राइन निवासी मोहला रामनगर कोइरीपुर थाना चांदा को जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया।
घटना की सुचना पर सीओ लम्भुआ अब्दुल सलाम खान, एसडीएम म लम्भुआ दीपक वर्मा एसएचओ चांदा रविन्द्र सिंह, कोतवाल लम्भुआ अखण्डदेव मिश्र सहित बड़ी संख्या में पुलिस  जवान सहित सी आईएसएफ के जवान कस्बे में भ्रमण करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें