ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही में बाइक सवार 3 लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी, एक की मौत,दो घायल, पुलिस ने बताया पुराना विवाद

भदोही में बाइक सवार 3 लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी, एक की मौत,दो घायल, पुलिस ने बताया पुराना विवाद

यूपी के भदोही में एक गांव में पुरानी रंजिश को लेकर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने बाइक सवार तीन लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी की। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए हैं।

भदोही में बाइक सवार 3 लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी, एक की मौत,दो घायल, पुलिस ने बताया पुराना विवाद
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,भदोहीFri, 31 May 2024 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने बाइक सवार तीन लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, इस मामले में सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जमीन के पुराने विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्‍यायन ने बताया कि घटना ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर शुक्लपुर गांव में बृहस्‍पतिवार और शुक्रवार की मध्‍य रात्रि उस समय हुई, जब एक बाइक पर सवार होकर शेषधर शुक्ल (48), राकेश शुक्ल (35) और अवनीश शुक्ल (20) अपने घर लौट रहे थे कि तभी हथियारों से लैस हमलावरों ने तीनों पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी। उन्होंने बताया कि घटना में शेषधर शुक्ल की मौके पर मौत हो गयी जबकि अन्‍य दोनों घायल हो गये।

अधिकारी ने बताया कि घायलों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से देर रात दोनों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर स्थानांतरित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों घायल खतरे से बाहर हैं। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, गांव में एक पक्ष के पंकज शुक्ल और दूसरे पक्ष के शेषधर शुक्‍ल के बीच जमीन को लेकर विवाद था। इसी विवाद में पंकज शुक्ल पक्ष के एक युवक की एक साल पहले हत्या कर दी गई थी, जिसका आरोप शेषधर शुक्‍ल पक्ष पर था और इनके नौ लोग इसी मामले में जेल में बंद हैं।

उन्होंने बताया कि बृहस्‍पतिवार देर रात जब शेषधर शुक्‍ल अन्‍य दो लोगों के साथ बाइक से सड़क से गुजर रहे थे तभी पंकज शुक्ल और उसके सहयोगियों ने वारदात को अंजाम दिया। अधिकारी ने बताया कि दोनों घायलों से हमलावरों के बारे में मिली जानकारी के आधार पर पंकज शुक्ल समेत कुल सात लोगों को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घटना के बाद बढ़ते तनाव को देखते हुए पूरे गांव में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।