ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए कुर्सी, नेशनल महिला खिलाड़ी जमीन पर

मंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए कुर्सी, नेशनल महिला खिलाड़ी जमीन पर

वाराणसी में जिन महिला खिलाड़ियों के सम्मान और समस्या निदान के नाम पर गुरुवार को मंत्री की चौपाल लगी उन्हीं नेशनल खिलाड़ियों को जमीन पर धूल भरी दरी बिछाकर बैठाया गया। जबकि मंत्री के अलावा ग्राम...

मंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए कुर्सी, नेशनल महिला खिलाड़ी जमीन पर
वाराणसी कार्यालय संवाददाताFri, 14 Aug 2020 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में जिन महिला खिलाड़ियों के सम्मान और समस्या निदान के नाम पर गुरुवार को मंत्री की चौपाल लगी उन्हीं नेशनल खिलाड़ियों को जमीन पर धूल भरी दरी बिछाकर बैठाया गया। जबकि मंत्री के अलावा ग्राम प्रधान से लेकर भाजपा कार्यकर्ता कुर्सी पर बैठे रहे।

वाराणसी में सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र शिवपुर के दौरे पर थे। विधानसभा क्षेत्र के सिंहपुर गांव में कबड्डी की नेशनल खिलाड़ियों और खेलो इंडिया के तहत चयनित खिलाड़ी के सम्मान और उनके के लिए एक छोटा सा कार्यक्रम आयोजित हुआ। 

इसमें मंत्री, ग्राम प्रधान और आयोजकों और भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए तो कुर्सियां लगीं थी लेकिन महिला खिलाड़ियों को जमीन पर दरी बिछाकर बैठाया गया। मंत्री ने जब खुद इस आयोजन की फोटो ट्वीट की तो कई वरिष्ठ खिलाड़ियों ने आपत्ति जताई।

दोपहर में मंत्री के सिंहपुर में आने की जानकारी पर प्रधान श्यामप्रकाश राजभर ने मंदिर परिसर में ही चौपाल लगवाई। करीब घंटे भर चले कार्यक्रम में महिला खिलाड़ी जमीन पर ही बिछी दरी पर बैठी रहीं। जो दरी बिछाई गई थी वह भी धूल से भरी थी। उस पर गद्दा तो दूर की बात एक चादर तक नहीं बिछी थी। खिलाड़ियों ने मंत्री से अपने लिए एक ग्राउंड की मांग की। कार्यक्रम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते-हुए जिले की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों तक जा पहुंची। खिलाड़ियों ने भी इस पर कड़ी आपत्ति जताई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें