ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदिवंगत बीजेपी विधायक के घर पहुंचकर स्‍मृति ईरानी ने बंधाया ढांढस, बोलीं-हमेशा रहूंगी परिवार के साथ

दिवंगत बीजेपी विधायक के घर पहुंचकर स्‍मृति ईरानी ने बंधाया ढांढस, बोलीं-हमेशा रहूंगी परिवार के साथ

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी के पद्मनपुर बिजौली गांव स्थित घर पर पहुंच कर उनके शोक संतप्‍त परिवार को ढांढस बंधाया। दिवंगत विधायक के चित्र पर पुष्प अर्पित करने...

दिवंगत बीजेपी विधायक के घर पहुंचकर स्‍मृति ईरानी ने बंधाया ढांढस, बोलीं-हमेशा रहूंगी परिवार के साथ
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,रायबरेली Sat, 08 May 2021 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी के पद्मनपुर बिजौली गांव स्थित घर पर पहुंच कर उनके शोक संतप्‍त परिवार को ढांढस बंधाया। दिवंगत विधायक के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद स्‍मृति ईरानी ने उनकी पत्नी को गले लगाकर ढांढस बंधाया। उन्होंने परिवार वालों को आश्वस्त किया कि दुख की इस घड़ी में वह उनके साथ खड़ी हैं। 

स्‍मृति ईरानी, पिछले दिनों बीमारी से दिवंगत हुईं अमेठी जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती कमला देवी के पति और पूर्व आयकर आयुक्त बृजलाल पासी के घर भी गईं। अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी का शुक्रवार को लखनऊ के अस्पताल में कोरोना से  निधन हो गया था। कल ही उनका अंतिम संस्कार गांव में विधि विधान से किया गया। विधायक के निधन पर स्‍मृति ईरानी ने ट्वीट कर शोक जताया था। आज वह अपने सारे कार्यक्रम स्थगित कर भाजपा विधायक के घर पहुंची। उन्होंने चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद उनकी धर्मपत्नी को गले लगाकर ढांढस बंधाया। 

इसके बाद वह छतोह ब्लॉक से भाजपा समर्थित उम्मीदवार के रूप में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े पूर्व आयकर आयुक्त बृजलाल पासी के घर भी गईं। बृजलाल पासी का भी गत दिनों निधन हो गया था। पंचायत चुनाव मतदान के एक दिन बाद ही उनका निधन हुआ था। मतगणना में वह 7500  मतों के अंतर से चुनाव जीत भी गए थे। स्‍मृति ईरानी ने उनके घर वालों को भी हिम्मत बंधाई और कहा कि दुख की इस घड़ी में वह साथ खड़ी हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें