ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: इस कॉलेज में लड़कों के शौचालय में लगा सीसीटीवी, युवा संगठन नाराज

UP: इस कॉलेज में लड़कों के शौचालय में लगा सीसीटीवी, युवा संगठन नाराज

धरम समाज डिग्री कॉलेज में लड़कों के शौचालय में सीसीटीवी लगाने के फैसले की युवा संगठनों ने जमकर निन्दा की है। तीन दिन पहले कॉलेज के छात्र भौचक्के रह गये, जब उन्हें पता चला कि शौचालय में उनके आने-जाने...

UP: इस कॉलेज में लड़कों के शौचालय में लगा सीसीटीवी, युवा संगठन नाराज
एजेंसी,अलीगढ़Mon, 21 May 2018 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

धरम समाज डिग्री कॉलेज में लड़कों के शौचालय में सीसीटीवी लगाने के फैसले की युवा संगठनों ने जमकर निन्दा की है। तीन दिन पहले कॉलेज के छात्र भौचक्के रह गये, जब उन्हें पता चला कि शौचालय में उनके आने-जाने और वहां मौजूदगी की कॉलेज प्रशासन रिकार्डिंग करा रहा है।

UP: मायावती के सरकारी बंगले के बाहर लगा कांशीराम विश्राम स्थल का बोर्ड

स्थानीय मीडिया में खबर आयी तो कॉलेज प्रशासन ने कहा कि वार्षिक परीक्षा में छात्रों को नकल से रोकने के लिए ऐसा किया गया है। कॉलेज प्रधानाध्यापक हेम प्रकाश गुप्ता ने कहा कि ऐसी खबरें थीं कि परीक्षा में शामिल हो रहे छात्र अपनी जेब या आंतरिक वस्त्रों में चिट छिपाकर लाते हैं और शौचालय में जाकर उन्हें निकाल लेते हैं।

उन्होंने कहा कि नकल रोकने के लिए कैमरे लगाये गए हैं। एक दक्षिणपंथी संगठन से जुड़े युवा नेता अमित गोस्वामी ने कहा कि इस कदम से छात्रों की 'निजता' के अधिकार का गंभीर हनन होता है। नकल रोकने के और भी उपाय हैं। कुछ युवा संगठनों ने ऐलान किया है कि इस मुददे पर वे जल्द ही अदालत जाएंगे।

कैराना उपचुनाव:निष्पक्षता सुनिश्चित करने के लिए अर्द्धसैनिक बलों की 25 कंपनियां होंगी तैनात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें