CBI team will go to Unnao and Rae Bareli Today for investigation in Unnao Rape victim accident case - Rape victim accident case : आज उन्नाव और रायबरेली जाएगी सीबीआई की टीम DA Image
10 दिसंबर, 2019|8:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Rape victim accident case : आज उन्नाव और रायबरेली जाएगी सीबीआई की टीम

cbi reached at kuldeep singh sengar houe for searches   file pic

उन्नाव रेप पीड़िता की कार में टक्कर मारने के मामले में जांच के लिए दो हफ्तों का और समय मिलने के बाद सीबीआई फिर से रायबरेली और उन्नाव जाएगी। दो टीमें बुधवार को इन दोनों जगहों पर करीब एक दर्जन लोगों का बयान लेगी।

जांच पूरी करने के काफी करीब पहुचं चुकी सीबीआई को कुछ तथ्यों की पड़ताल करना बाकी रह गया है। सीबीआई के एक अफसर ने बताया कि ब्रेन मैपिंग टेस्ट की रिपोर्ट भी अभी तक नहीं मिल सकी है। इस बारे में गांधीनगर स्थित फोरेंसिक साइंस लैब से बात की जाएगी। रेप पीड़िता की कार में रायबरेली के गुरूबख्शंगज थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में पीड़ता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी जबकि पीड़िता और उसके वकील का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है।

इस मामले के तूल पकड़ने पर सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। सीबीआई इस संबंध में आरोपी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का नार्कों टेस्ट करा चुकी है। वहीं, आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भी कई बार बयान ले चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CBI team will go to Unnao and Rae Bareli Today for investigation in Unnao Rape victim accident case