DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अंतिम चरण में पहुंची हाथरस केस की CBI जांच, छुट्टी के दिन ऑफिस बुलाकर आरोपी के पिता और भाई से चार घंटे तक पूछताछ

उत्तर प्रदेशअंतिम चरण में पहुंची हाथरस केस की CBI जांच, छुट्टी के दिन ऑफिस बुलाकर आरोपी के पिता और भाई से चार घंटे तक पूछताछ

हिन्दुस्तान ब्यूरो ,हाथरस Published By: Amit Gupta
Mon, 26 Oct 2020 09:18 AM
अंतिम चरण में पहुंची हाथरस केस की CBI जांच, छुट्टी के दिन ऑफिस बुलाकर आरोपी के पिता और भाई से चार घंटे तक पूछताछ

सीबीआई टीम की जांच शायद अंतिम चरण में है। टीम लगातार पूछताछ में जुटी है। रविवार को अधिकारियों ने मुख्य आरोपी के पिता और पीड़िता के दोनों भाइयों को बुलाकर उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की।

14 सितम्बर को चंदपा के गांव बूलगढ़ी में हुई वारदात के बाद 29 सितम्बर को गैंगरेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरगंज में उपचार के दौरान मौत हो गई। उसके बाद खूब हंगामा हुआ। सरकार ने एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी अपनी जांच पूरी कर चुकी है। तेरह दिन से लगातार सीबीआई जांच पड़ताल में जुटी है। कई बार घटना स्थल का मुआयना किया है। पीड़ित परिवार से कई बार बात हो चुकी है। आरोपियों के अलावा गांव के लोगों के भी सीबीआई बयान दर्ज कर चुकी है। रविवार की दोपहर को करीब बारह बजे सीबीआई के अधिकारियों ने चंदपा पुलिस के जरिये मृतका के दोनों भाई और मुख्य आरोपी संदीप के पिता गुड्डू को पूछताछ के लिए कैंप कार्यालय पर बुलाया। करीब चार घंटे तक तीनों लोगों से अलग अलग बातचीत की।

कल की थी गांव के पांच लोगों से पूछताछ

सीबीआई ने अपने कैम्प कार्यालय पर गांव के पांच लोगों को बुलाकर उनसे पूछताछ की। सुबह ही टीम अपने कैम्प कार्यालय में बैठी और चंदपा पुलिस के जरिये गांव के पांच लोगों को बयानों के लिए बुलाया गया। कई घंटे तक टीम ने पूछताछ की। चंदपा कोतवाली में दर्ज दो मुकदमों की एसटीएफ नोएडा जांच कर रही है। तीन दिन पहले टीम ने चंदपा कोतवाली आकर केस डायरी अपने साथ में ले ली है। मगर अभी तक टीम फिर से हाथरस नहीं आयी है। हो सकता है कि एक दो दिन में टीम हाथरस आकर अपना काम शुरू करे। 
 

संबंधित खबरें