DA Image
8 नवंबर, 2020|5:09|IST

अगली स्टोरी

अंतिम चरण में पहुंची हाथरस केस की CBI जांच, छुट्टी के दिन ऑफिस बुलाकर आरोपी के पिता और भाई से चार घंटे तक पूछताछ

hathras gang rape case amu takes action against two medical officers after cbi inquiry

सीबीआई टीम की जांच शायद अंतिम चरण में है। टीम लगातार पूछताछ में जुटी है। रविवार को अधिकारियों ने मुख्य आरोपी के पिता और पीड़िता के दोनों भाइयों को बुलाकर उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की।

14 सितम्बर को चंदपा के गांव बूलगढ़ी में हुई वारदात के बाद 29 सितम्बर को गैंगरेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरगंज में उपचार के दौरान मौत हो गई। उसके बाद खूब हंगामा हुआ। सरकार ने एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी अपनी जांच पूरी कर चुकी है। तेरह दिन से लगातार सीबीआई जांच पड़ताल में जुटी है। कई बार घटना स्थल का मुआयना किया है। पीड़ित परिवार से कई बार बात हो चुकी है। आरोपियों के अलावा गांव के लोगों के भी सीबीआई बयान दर्ज कर चुकी है। रविवार की दोपहर को करीब बारह बजे सीबीआई के अधिकारियों ने चंदपा पुलिस के जरिये मृतका के दोनों भाई और मुख्य आरोपी संदीप के पिता गुड्डू को पूछताछ के लिए कैंप कार्यालय पर बुलाया। करीब चार घंटे तक तीनों लोगों से अलग अलग बातचीत की।

कल की थी गांव के पांच लोगों से पूछताछ

सीबीआई ने अपने कैम्प कार्यालय पर गांव के पांच लोगों को बुलाकर उनसे पूछताछ की। सुबह ही टीम अपने कैम्प कार्यालय में बैठी और चंदपा पुलिस के जरिये गांव के पांच लोगों को बयानों के लिए बुलाया गया। कई घंटे तक टीम ने पूछताछ की। चंदपा कोतवाली में दर्ज दो मुकदमों की एसटीएफ नोएडा जांच कर रही है। तीन दिन पहले टीम ने चंदपा कोतवाली आकर केस डायरी अपने साथ में ले ली है। मगर अभी तक टीम फिर से हाथरस नहीं आयी है। हो सकता है कि एक दो दिन में टीम हाथरस आकर अपना काम शुरू करे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CBI investigation of Hathras case reached the final stage calling the office and questioning the victim father and brother for four hours got many clues