ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक के पुश्तैनी घर पर भी सीबीआई रेड, संपत्ति का ब्योरा जुटाया 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक के पुश्तैनी घर पर भी सीबीआई रेड, संपत्ति का ब्योरा जुटाया 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक के पुश्तैनी घर पर भी सीबीआई रेड की। पारिवारिक लोगों से पूछताछ की। सीबीआई टीम अभी भी सतपाल मलिक के पारिवारिक भाई के यहां डेरा जमाए हुए है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक के पुश्तैनी घर पर भी सीबीआई रेड, संपत्ति का ब्योरा जुटाया 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बागपतThu, 22 Feb 2024 11:42 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक के बागपत में हिसावदा स्थित पैतृक मकान पर गुरुवार की सुबह सीबीआई टीम पहुंची। टीम ने पूर्व राज्यपाल की संपत्ति का ब्योरा जुटाया और पारिवारिक लोगों से पूछताछ की। सीबीआई टीम अभी भी सतपाल मलिक के पारिवारिक भाई के यहां डेरा जमाए हुए है। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल रहे सतपाल मलिक बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के हिसावदा गांव के रहने वाले हैं। हालांकि पिछले कई वर्षों से वे परिवार के साथ दिल्ली के आरके पुरम में रहते हैं।  

गुरुवार सुबह सीबीआई की गाजियाबाद शाखा की पांच सदस्यीय टीम सतपाल मलिक के पैतृक गांव पहुंची। टीम ने सतपाल मलिक के पारिवारिक लोगों से पूर्व राज्यपाल की संपत्ति का ब्यौरा जुटाया। इसके बाद टीम ने सतपाल मलिक के मकान के फोटो लिए। इस दौरान सतपाल मलिक के पारिवारिक भाई सत्यवीर मलिक ने फोन से टीम की सतपाल मलिक की बात कराई। बताया जाता है कि टीम ने सतपाल मलिक से संपत्ति के बारे में जानकारी जुटाई और उनका कुशल क्षेम जाना। अभी भी टीम हिसावदा गांव में डेरा जमाए हुए है। वहीं, पूर्व गवर्नर के मकान पर सीबीआई पहुंचने के बाद गांव में हड़कंप जैसी स्थिति बनी हुई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें