ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमैनपुरी उपचुनाव के बीच सपा कार्यालय के निकट बोलेरो से नकदी बरामद, पड़ताल में जुटी पुलिस

मैनपुरी उपचुनाव के बीच सपा कार्यालय के निकट बोलेरो से नकदी बरामद, पड़ताल में जुटी पुलिस

मैनपुरी में उपचुनाव के बीच बुधवार को सपा कार्यालय के निकट वाहन चेकिंग के दौरान एक बोलेरो से एक लाख रुपये की नकदी बरामद हुई। वाहन चालक से नकदी के बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई जानकारी नहीं दे पाया।

मैनपुरी उपचुनाव के बीच सपा कार्यालय के निकट बोलेरो से नकदी बरामद, पड़ताल में जुटी पुलिस
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,मैनपुरीWed, 30 Nov 2022 05:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुलायम सिंह यादव के निधन से रिक्त हुई मैनपुरी सीट पर हो रहे लोकसभा उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है हर तरफ से घेरेबंदी और जोर आजमाइश तेज हो रही है। सपा-भाजपा के साथ ही जिला प्रशासन ने भी पैनी नजर गड़ा दी है। इसी पैनी नजर का असर है कि बुधवार को सपा कार्यालय के निकट वाहन चेकिंग के दौरान एक बोलेरो से एक लाख रुपये की नकदी बरामद हुई। वाहन चालक से नकदी के बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई जानकारी नहीं दे पाया। चालक को तो छोड़ दिया गया। लेकिन बरामद एक लाख रुपये जब्त किए गए हैं। 

एसपी के निर्देश पर सीओ सिटी संतोष कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी अजीत सिंह, उपनिरीक्षक विपिन तोमर की टीम ने बुधवार को सपा कार्यालय के बाहर चेकिंग कराई तो सफेद बोलेरो को रोका गया। बोलेरो चालक ने पूछताछ में अपना नाम राहुल निवासी यादव नगर कुसमरा थाना किशनी बताया। गाड़ी की तलाशी में 50-50 हजार रुपए की दो गड्डियां बरामद हुई। चालक नकदी के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सका। इसके बाद नगदी को जब्त कर लिया गया है।

सीओ सिटी संतोष कुमार सिंह के अनुसार एसपी के निर्देशन में उपचुनाव को लेकर जगह-जगह चेकिंग कराई जा रही है। सपा कार्यालय के निकट से कार से एक लाख की नकदी बरामद हुई है। चालक यदि नकदी के संबंध में कोई सुबूत नहीं देता है तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।