ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयूपी: IAS अनुराग तिवारी की मौत की होगी CBI जांच

यूपी: IAS अनुराग तिवारी की मौत की होगी CBI जांच

प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने आईएएस अनुराग तिवारी की हत्या मामले की सीबीआई से जांच कराने की बात कही है। बता दें कि लखनऊ पुलिस ने इस बारे में सिफारिश की थी। शासन के अधिकारियों ने कहा है कि जल्दी...

यूपी: IAS अनुराग तिवारी की मौत की होगी CBI जांच
Madan.tiwariलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊMon, 22 May 2017 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने आईएएस अनुराग तिवारी की हत्या मामले की सीबीआई से जांच कराने की बात कही है। बता दें कि लखनऊ पुलिस ने इस बारे में सिफारिश की थी। शासन के अधिकारियों ने कहा है कि जल्दी मामला सीबीआई को भेज दिया जाएगा। यह जानकारी प्रेस कांफ्रेंस के जरिए दी गई। इस दौरान डीजीपी सुलखान सिंह भी मौजूद थे।  वहीं, अनुराग के भाई मयंक ने केस दर्ज कराया। लखनऊ के हजरतगंज थाने में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ें: शोक की लहर: माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा फहराने वाले पर्वतारोही रवि कुमार का मिला शव

इससे पहले सोमवार सुबह अनुराग तिवारी का परिवार यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके आवास पहुंचा। सीएम ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है। एसआईटी ने कर्नाटक सरकार को पत्र लिखकर अनुराग तिवारी से जुड़े कई सवालों के जवाब मांगे थे। 

बता दें कि फॉरेंसिक रिपोर्ट समय से न मिल पाने से एसआईटी मौत की गुत्थी नहीं सुलझा सकी है। एसआईटी जांच की सीमा बढ़ाने के लिये डीजीपी से आग्रह करेगी। सीओ का कहना है कि विसरा रिपोर्ट आने में करीब दो हफ्ते का समय लगेगा। वहीं एसएसपी ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला के डायरेक्टर से इस मामले की रिपोर्ट जल्दी देने को कहा है।

epaper