ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में सपा विधायक के बेटों, बहू समेत पांच लोगों पर अपहरण और लूट का केस

यूपी में सपा विधायक के बेटों, बहू समेत पांच लोगों पर अपहरण और लूट का केस

अमरोहा सदर सीट से सपा विधायक महबूब अली के दो बेटों, पुत्रवधू समेत पांच लोगों के खिलाफ लूट, अपहरण और धोखाधड़ी समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यूपी में सपा विधायक के बेटों, बहू समेत पांच लोगों पर अपहरण और लूट का केस
Dinesh Rathourसंवाददाता,अमरोहा।Wed, 07 Dec 2022 10:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा सदर सीट से सपा विधायक महबूब अली के दो बेटों, पुत्रवधू समेत पांच लोगों के खिलाफ लूट, अपहरण और धोखाधड़ी समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मोहम्मदी सराय निवासी शाहनवाज पुत्र अकील अहमद का कहना है कि उसने छह नवंबर को डीएम से मतदाता सूची में गड़बड़ी के बारे में शिकायत की थी।

इस शिकायत के मुताबिक सपा विधायक महबूब अली के बेटे एवं पूर्व एमएलसी परवेज अली, पुत्रवधू निलोफर व छोटे बेटे शाहनवाज अली ने शहर के मोहल्ला दानिशमंदान वार्ड नौ, शहर के ही वार्ड दो रामपुर घना व थाना रजबपुर क्षेत्र के गांव शकरपुर समसपुर की मतदाता सूची में फर्जी तरीके से अपने नाम दर्ज करा रखे हैं। शिकायत पर हरकत में आए अफसरों की जांच में इसकी पुष्टि भी हुई। इसके बाद शहर के वार्ड दो व नौ की मतदाता सूची से विधायक के परिजनों के नाम नियमानुसार काट दिए गए। पूर्व एमएलसी परवेज अली के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए डीएम ने शहर में मतदाता बनाने की उनकी मांग को भी खारिज कर दिया था।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि तीन दिसंबर को सपा विधायक महबूब अली व पूर्व एमएलसी परवेज अली के समर्थक फरमान अली और लईक मलिक उसके घर में घुस आए। हथियारों से डरा धमकाकर उसे अगवा कर लिया और अपने साथ मोहल्ला दानिशमंदान स्थित विधायक को कोठी पर ले जाकर बंधक बना लिया। वहां सादे कागज पर उसके हस्ताक्षर कराए, वीडियो भी बनाई गई। इसके बाद पूर्व एमएलसी परवेज अली व शाहनवाज अली ने तमंचे के बल पर उसकी जेब में रखे कागजात और दो हजार रुपये की नकदी निकाल ली। शिकायती पत्र का खंडन करने और दोबारा ऐसा करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बंधनमुक्त होकर पीड़ित ने इसकी शिकायत एसपी आदित्य लांग्हे से की। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि मामले में शिकायती पत्र के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें