ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपिस्टल सटाकर धमकी देने वाले सिपाही पर केस, एसपी का एक्शन

पिस्टल सटाकर धमकी देने वाले सिपाही पर केस, एसपी का एक्शन

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पिस्टल सटाकर धमकी देने वाले सिपाही पर केस दर्ज कर लिया गया है। उसके पास से पिस्टल और कारतूस सीज कर लिया गया है।

पिस्टल सटाकर धमकी देने वाले सिपाही पर केस, एसपी का एक्शन
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सुलतानपुरFri, 16 Feb 2024 08:24 AM
ऐप पर पढ़ें

 सुलतानपुर जिले के लंभुआ बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े युवक पर पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी देने वाला कार चालक सिपाही निकला। उसके खिलाफ कोतवाली लंभुआ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उससे बरामद लाल-नीली बत्ती लगी कार, 9 एमएम सरकारी पिस्टल और 10 कारतूस सीज किया गया है। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया की कार चालक रोहित कुमार सिंह लंभुआ थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का रहने वाला है। सीतापुर में पुलिस का सिपाही है। वहां कोर्ट ड्यूटी में तैनात है। छुट्टी पर घर आया था। कार्रवाई के लिए एसपी सीतापुर को सूचना भेज दी गई है। 

बुधवार को लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर भिटार निवासी आकाश द्विवेदी बाजार में लंभुआ कस्बे में पुरानी तहसील के पास अपनी बाइक मोड़ रहा था तभी लाल-नीली बत्ती लगी कार से अचानक आया चालक उनसे भिड़ गया। आरोप है कि  विरोध करने पर गाली देते हुए उसके सीने पर पिस्टल सटा दी। आकाश ने एक दुकान में छिपकर किसी तरह से जान बचाई। बवाल की सूचना पर लंभुआ कोतवाली पुलिस चालक समेत कार को अपने साथ थाना ले आई। जहां उसके पास से 9 एमएम की पिस्टल,10 कारतूस बरामद किया। 

कोतवाली प्रभारी शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित आकाश दूबे की तहरीर पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ जानलेवा हमला, जान से मारने की धमकी और अभद्रता का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसके पास से बरामद पिस्टल और कारतूस सरकारी है। कार नंबर यूपी 32 एमएफ 6598 होंडा क्रेटा लखनऊ में किसी अमित यादव के नाम दर्ज है। जांच में पता चला कि आरोपी सिपाही रोहित सिंह 30 दिन की छुट्टी लेकर घर आया है। मामले की जांच जारी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें