ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशटोल मांगा तो ड्राइवर ने प्‍लाजा पर चला दिया बुलडोजर, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान; वीडियो वायरल 

टोल मांगा तो ड्राइवर ने प्‍लाजा पर चला दिया बुलडोजर, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान; वीडियो वायरल 

Toll Tax: हापुड़ में टोल टैक्‍स मांगे जाने पर एक जेसीबी चालक गुस्‍से से भड़क गया। उसने टोल प्‍लाजा पर बुलडोजर (JCB) चला दी। जेसीबी को तोड़फोड़ करता देख टोल कर्मचारी घबराकर भाग निकले।

टोल मांगा तो ड्राइवर ने प्‍लाजा पर चला दिया बुलडोजर, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान; वीडियो वायरल 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,हापुड़Tue, 11 Jun 2024 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

Bulldozer on toll plaza: यूपी के हापुड़ में टोल टैक्‍स मांगे जाने पर एक जेसीबी  ड्राइवर गुस्‍से से भड़क गया। उसने टोल प्‍लाजा पर बुलडोजर (जेसीबी) चला  दिया। जेसीबी को तोड़फोड़ करता देख टोल कर्मचारी घबराकर भाग निकले। उन्‍होंने किसी तरह अपनी जान बचाई। तोड़फोड़ मचाने के बाद जेसीबी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जा रहा है कि करीब 60 किलोमीटर पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक जेसीबी ड्राइवर नशे में था। उसने कुछ और गाड़ि‍यों को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। ड्राइवर के खिलाफ दर्ज एफआईआर में हत्‍या के प्रयास की धारा 307 भी लगी है। टोल प्‍लाजा कर्मचारियों को शुरू में एक कार सवार पर शक था जिससे टोल टैक्‍स को लेकर उनकी नोंकझोंक हुई थी। जेसीबी ड्राइवर के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने स्‍पष्‍ट किया कि इसके पीछे और कोई नहीं था। जेसीबी डाइवर ने नशे की हालत में तोड़फोड़ की। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

तोड़फोड़ की पूरी घटना टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। कुछ लोगों ने भी इसका वीडियो बनाया है जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार छिजारसी टोल प्लाजा मंगलवार सुबह जेसीबी पहुंची तो टोल कर्मियों ने उससे टोल टैक्‍स का भुगतान करने को कहा। कार सवार टोल राशि देने से मना करने लगा।

आरोप है कि कर्मचारियों और ड्राइवर बीच बात हो ही रही थी कि उसने जेसीबी चलाकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। जेसीबी चलती देख टोल प्लाजा पर अफरा-तफरी मच गई। तोड़फोड़ की घटना कैमरे में कैद हो गई। 

जमकर मचाया उत्पात टोल रहा जाम
जेसीबी चालक ने टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान टोल प्लाजा पर वाहनों का जाम लग गया। करीब 20 मिनट टोल प्लाजा पर वाहनों का जाम लगा रहा। जाम लगने के कारण वाहन चालकों को समस्याओं का सामना करना पड़ा।

क्‍या बोली पुलिस 
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा ने कहा कि इस मामले में पुलिस को सूचना नहीं मिली थी। टोल मैनेजर से मामले की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।