ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडिवाइडर से टकराई शादी से लौटे लोगों की कार, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत 

डिवाइडर से टकराई शादी से लौटे लोगों की कार, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत 

रमाला क्षेत्र में रविवार रात को हुए सड़क हादसे में दिल्ली निवासी दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कार का चालक घायल हो गया। यह सभी लोग शामली जिले के एक गांव में शादी समारोह में शामिल...

डिवाइडर से टकराई शादी से लौटे लोगों की कार, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत 
संवाददाता,बड़ौत(बागपत)।Sun, 08 Nov 2020 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रमाला क्षेत्र में रविवार रात को हुए सड़क हादसे में दिल्ली निवासी दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कार का चालक घायल हो गया। यह सभी लोग शामली जिले के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। हादसा कार के डिवाइडर में टकराने से हुआ। रविवार को दिल्ली के महरौली निवासी नरेश, प्रमोद और दो सगे भाई धर्मेन्द्र व कपिल, कार चालक नरेश सैनी की आई-20 कार से शामली जिले के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

देर रात वापस लौटते समय बागपत में रमाला गेट के पास के पास उनकी कार हाईवे पर बने डिवाइटर से टकरा गई। हादसे में पांचों गंभीर रूप से घायल हो गए।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने नरेश, प्रमोद, धर्मेन्द्र व कपिल को मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने घायल चालक से पूछताछ कर मृतकों के परिजनों को फोन कर हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही देर रात मृतकों के परिजन नगर के सरकारी अस्पताल पहुंचे। वहां पर शवों को देख उनमें कोहराम मच गया। मृतक कपिल एडवोकेटे था, जबकि धर्मेन्द्र अपना काम करता था।  प्रमोद एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और नरेश दुकान पर नौकरी करता था। रमाला एसओ हेमेन्द्र बालियान ने बताया कि  कार के डिवाइडर से टकराने से हादसा हुआ है। 

ये हैं मृतक
प्रमोद पुत्र पीएल सम्मी निवासी नबे सराय थाना महरौली दिल्ली
नरेश पुत्र जगदीश निवासी अंबेडकरनगर, महरौली, दिल्ली
धर्मेन्द्र और कपिल निवासी नबे सराया थाना महरौली, दिल्ली

ये है घायल 
कार चालक नरेश सैनी पुत्र त्रिलोक नाथ सैनी निवासी मदन गिरी नई दिल्ली 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें