DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लखीमपुर में नहर में गिरी कार, पिता-पुत्र समेत चार की मौत, एक लापता

उत्तर प्रदेशलखीमपुर में नहर में गिरी कार, पिता-पुत्र समेत चार की मौत, एक लापता

हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुर खीरी Published By: Deep Pandey
Fri, 14 May 2021 09:27 AM
लखीमपुर में नहर में गिरी कार, पिता-पुत्र समेत चार की मौत, एक लापता

लखीमपुर में गुरुवार की रात के आखिरी पहर एक तिलक समारोह से लौट रहे लोगों की कार रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। इस हादसे में पिता, पुत्र समेत चार लोगों की मौत हुई है जबकि एक युवक अभी भी नहर में लापता है। हादसे में जान गंवाने वाले सभी फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस ने नहर से कार भी बरामद कर ली है।

फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के सात लोग एक ही कार में सवार होकर धौरहरा में एक तिलक समारोह में गए थे। जहां आधी रात के बाद सभी वापस लौट रहे थे। इस बीच शारदा नगर इलाके में रमुआपुर गांव के पास अनियंत्रित कार लोहे की रेलिंग तोड़ते हुए शारदा नहर में जा गिरी। कार में सवार सभी सातों लोग नहर में डूबने लगे। इनमें से डिक्की खुल जाने से दो लोग तो जिंदा बच गए, बाकी 4 लोगों के शव गोताखोरों ने बरामद कर लिए हैं। इनमें  एक पांच साल का बालक भी है। जबकि एक युवक अभी भी लापता है। आशंका जताई जा रही है कि रात ज्यादा होने की वजह से कार का ड्राइवर को झपकी आ गई और यह हादसा हो गया।

एसपी विजय ढुल ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वालों की शिनाख्त ललित कुमार (32) पुत्र हरिश्चंद्र निवासी रमवापुर सिकटिया थाना फूलबेहड़, अजय कुमार (35)  पुत्र राम लखन निवासी रमवापुर सिकटिया थाना फूलबेहड़, अजय के पुत्र प्रांशु उम्र (5) निवासी रमवापुर सिकटिया थाना फूलबेहड़, दीपक पुत्र रामासरे उम्र (30) निवासी मुठिया दानपुर थाना फूलबेहड़ के रूप में हुई है।

संबंधित खबरें