ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएक्सप्रेसवे पर खड़े आधा दर्जन लोगों को कार ने कुचला, बाप-बेटी समेत तीन की मौत, कई घायल

एक्सप्रेसवे पर खड़े आधा दर्जन लोगों को कार ने कुचला, बाप-बेटी समेत तीन की मौत, कई घायल

औरैया में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार को तेज रफ्तार कार मौत बनकर दौड़ी। जिसमें बाप-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए।

एक्सप्रेसवे पर खड़े आधा दर्जन लोगों को कार ने कुचला, बाप-बेटी समेत तीन की मौत, कई घायल
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,औरैयाSun, 10 Dec 2023 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के औरैया में एक दर्दनाक घटना सामनेआई है। जहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार को तेज रफ्तार कार मौत बनकर दौड़ी। जिसने बाप-बेटी समेत तीन लोगों को कुचलकर मौत की नींद सुला दी। कार कई लोगों को टक्कर मारते हुए निकल गई। वहीं इस हादसे में सात लोग घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के नगला पहाड़ी निवासी पुष्पेंद्र सिंह आगरा के पास फतेहाबाद में सरकारी टीचर थे, परिवार के साथ वहीं रहते थे। सोमवार को उनकी बड़ी बेटी दिव्या की फतेहाबाद से शादी होनी है, जिसमें जाने के लिए छोटे भाई रमन, पत्नी कल्पना, 10 साल की बेटी गुनगुन और तीन साल के बेटे के साथ गांव से निकले थे। परिवार के साथ वह आगरा-एक्सप्रेस वे पर उमरैन कस्बे के पास पुल पर यात्री वाहन का इंतजार कर रहे थे। पास में ही बिधूना निवासी ताऊ राजेंद्र चौहान की पुत्रवधू  अलका, 8 वर्षीय नातिन आराध्या और छह वर्षीय नाती सूरज खड़े थे। अचानक लखनऊ की ओर से तेज रफ्तार कार आई और सभी को रौंदते हुए आगे खड़े और लोगों को टक्कर मारते हुए निकल गई।

सूचना पर उमरैन पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सप्रेस-वे के सिक्योरिटी इंचार्ज व ग्रामीणों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने गुनगुन, आराध्या को मृत घोषित कर दिया। रमन को सैफई रेफर किया गया जहां उनकी भी सासें थम गईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें