ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशउन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार को बचाने में रोडवेज बस से भिड़ी कार, 3 की मौत

उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार को बचाने में रोडवेज बस से भिड़ी कार, 3 की मौत

कानपुर-लखनऊ हाईवे पर नवाबगंज कस्बे के पास रविवार दोपहर बाइक सवार को बचाने में तेज रफ्तार रोडवेज बस सामने से आ रही कार से टकरा गई गई। हादसे में कार सवार चाचा-बहू और दामाद की मौत हो गई।

उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार को बचाने में रोडवेज बस से भिड़ी कार, 3 की मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावSun, 05 May 2024 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में कानपुर-लखनऊ हाइवे पर नवाबगंज कस्बे के पास रविवार दोपहर बाइक सवार को बचाने में तेज रफ्तार रोडवेज बस सामने से आ रही एक कार से टकरा गई गई। हादसे में कार सवार चाचा-बहू और दामाद की मौत हो गई, जबकि 10 लोग जख्मी हो गए। वाहनों में फंसे लोगों की चीख पुकार मच गई। पुलिस ने घायलों को निकलवाकर सीएचसी भेजा। डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद आठ को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया। दामाद ने लखनऊ ले जाते समय दम तोड़ा।

ये घटना अजगैन थाना क्षेत्र के नवाबगंज कस्बे के पास का है। सधीरा गांव के सूर्यपाल का बेटा दीपक सिंह, पत्नी ऊषा और बेटे दीपांशु, अंश और चाचा शिव बहादुर समेत पूरे परिवार के साथ कार से मोहनलालगंज मांगलिक कार्यक्रम में गए थे। रविवार दोपहर सभी घर लौट रहे थे। नवाबगंज के जैतीपुर लिंक मार्ग मोड़ के पास कानपुर से लखनऊ जा रही राठ डिपो की रोडवेज बस बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई और सामने से आ रही कार में टक्कर मार दी।

हादसे में कार सवार वृद्ध शिव बहादुर सिंह व दीपक की पत्नी ऊषा की मौके पर मौत हो गई। हादसे में कार सवार लोगों के अलावा बस में सवार तनीशा (30) पत्नी जय वर्मा, राहुल और राज किशोर जख्मी हो गए। घायलों को पुलिस ने वाहनों से बाहर निकाल कर सीएचसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय शिवबहादुर के दामाद वीरेंद्र ने भी दम तोड़ दिया। रोडवेज बस चालक और कंडक्टर मौके से भाग निकले। इंस्पेक्टर अवनीश सिंह ने बताया कि परिजनों को सूचना देने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।