DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तर प्रदेश: खड़े कंटेनर में घुसी कार, पति-पत्नी व बेटे की मौत

accident in Ayodhya

अय़ोध्या में रौनाही व कैंट सहित दो थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित भोला ढाबा के पास खड़े कंटेनर में एक कार पीछे से जा घुसी। भीषण सड़क हादसे में  पति-पत्नी और बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए घायलों को जिला चिकित्सालय भेजवाया जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया है। मंगलवार की सुबह रौनाही व कैंट थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित भोला ढाबा के पास खड़े कंटेनर संख्या एचआर 308 यू 4817 में अचानक पीछे से कार संख्या एचआर 49 जी 7958 चालक से अनियंत्रित होकर पीछे से जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार तीन लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से किसी तरह तीनों लोंगो को बाहर निकलवाया। इसके बाद इलाज के लिए घायलों को जिला चिकित्सालय भेजवाया जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद छानबीन में पता चला कि कार सवार हीरालाल यादव पुत्र शंकर यादव व अशोक यादव पुत्र हीरालाल यादव और सोनमती पत्नी हीरालाल यादव यानि पति-पत्नी और बेटा शामिल थे। इसके बाद पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि कार सवार एक परिवार के सदस्य अमरावती, पंचकूला, हरियाणा से थाना घोसी, जनपद मऊ के ग्राम कल्याणपुर जा रहे थे।

 

धार्मिक टिप्पणी के बाद बरेली में बवाल व फायरिंग, छावनी में बदला इलाका

इसकी पुष्टि करते हुए रौनाही थाना उपनिरीक्षक राजेंद्र यादव ने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि घटना में मर चुके तीनों लोग पति-पत्नी और बेटा हैं। घटना में शामिल कंटेनर को कब्जे में ले लिया गया है। जबकि कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car collided with parked container husband wife and son died in accident