car caught fire after collided with bus in pilibhit up many died - UP: बस और कार की टक्कर के बाद कार में लगी आग, पांच जिंदा जले DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: बस और कार की टक्कर के बाद कार में लगी आग, पांच जिंदा जले

road accident in pilibhit  photo-hindustan

बरेली हाईवे पर नेपाली टूरिस्ट बस और कार की टक्कर के बाद आग लगने से कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। इसके बाद कार का शीशा तोड़कर कार सवार मतृकों को बाहर निकाला गया।

मरने वाले पीलीभीत के अमरिया क्षेत्र और उत्तराखंड में उधम सिंह नगर के किच्छा के रहने वाले हैं। कार सवार लोग बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को देखने गए थे। वहां से लौटते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसा शनिवार आधी रात करीब 3:00 बजे जहानाबाद क्षेत्र के खमरिया पुल के समीप हुआ। पुलिस के अनुसार बरेली की ओर से आ रही एक कार सामने से आ रही नेपाली टूरिस्ट बस से टकरा गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई और वह सड़क किनारे खाई में पलट गई। जहानाबाद पुलिस ने दमकल गाड़ी बुलाकर आग पर काबू पाया। इसके बाद कार सवार लोगों को बाहर निकाला गया।

मृतकों की शिनाख्त न्यूरिया थाना इलाके के मोहल्ला ठाकुरद्वारा निवासी मुन्ने मंसूरी(50) उनकी पत्नी मुन्नी(45), दामाद आजम(25) निवासी किच्छा जनपद उधमसिंह नगर उत्तराखंड, जमील अहमद(55) उनकी पत्नी नसरीन(53) के रूप में हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:car caught fire after collided with bus in pilibhit up many died