ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआप के प्रत्याशी की गाड़ी में मिली प्रचार सामग्री जब्त, उम्मीदवार पर मुकदमा दर्ज

आप के प्रत्याशी की गाड़ी में मिली प्रचार सामग्री जब्त, उम्मीदवार पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी की गाड़ी में ले जायी जा रही कथित प्रचार सामग्री जब्त कर प्रत्याशी तथा उसके चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में...

आप के प्रत्याशी की गाड़ी में मिली प्रचार सामग्री जब्त, उम्मीदवार पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 17 Jan 2022 11:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी की गाड़ी में ले जायी जा रही कथित प्रचार सामग्री जब्त कर प्रत्याशी तथा उसके चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) अखंड प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि थाना रोजा अंतर्गत चक विटारा गांव में चुनाव मजिस्ट्रेट आलोक अग्रवाल वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे, तभी एक गाड़ी जिस पर आम आदमी प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह का बैनर लगा था की तलाशी ली जिसमें से बैनर पोस्टर तथा हार्डिंग बरामद की गई। 

उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट आलोक अग्रवाल की ओर से थाना रोजा में आम आदमी प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह, जो ददरौल विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं, के विरुद्ध तथा उनकी कार लेकर जा रहे ड्राइवर आलोक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार और उसमें रखी चुनाव प्रचार सामग्री जब्त कर ली है एवं चालक आलोक को गिरफ्तार कर थाना स्तर से ही जमानत दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें