ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतुम्हारे एसपी को मार दी है गोली, लाश सामने पड़ी है...सूचना मिलते ही दौड़ी पुलिस, जानें पूरा मामला

तुम्हारे एसपी को मार दी है गोली, लाश सामने पड़ी है...सूचना मिलते ही दौड़ी पुलिस, जानें पूरा मामला

पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आता है। फोन उठते ही आवाज आती है तुम्हारे एसपी को मैंने गोली मार दी है, लाश हमारे सामने पड़ी है, उठा ले जाओ। इतना सुनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन फोन करने...

तुम्हारे एसपी को मार दी है गोली, लाश सामने पड़ी है...सूचना मिलते ही दौड़ी पुलिस, जानें पूरा मामला
बरेली। संवाददाताWed, 08 Dec 2021 10:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आता है। फोन उठते ही आवाज आती है तुम्हारे एसपी को मैंने गोली मार दी है, लाश हमारे सामने पड़ी है, उठा ले जाओ। इतना सुनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन फोन करने वाले की तलाश शुरू हो गई। नंबर की जांच करके उसका लोकेशन पता करवाई गई। पुलिस भी फोन करने वाले तक पहुंच गई, लेकिन जब पुलिस ने उसकी उम्र पता की तो वह नाबालिग निकला। फिलहाल पुलिस पकड़ कर उसे थाने ले आई। यहां उससे फोन के बारे में पूछताछ की गई तो उसने कई रहस्यमय खुलासे किए। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह फोन अपनी मर्जी से नहीं करता था, उससे फोन करवाया जाता था। नागालिग ने बताया कि वह एक दुकान पर काम करता है, वहां का मालिक ही उससे फोन करवाता था। पुलिस उसके मालिक की तालाश कर रही है। 

मंगलवार को बारादरी के श्यामगंज में तैनात पीआरवी को फोन पर सूचना दी गई कि एक एसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और लाश उसके सामने पड़ी है। सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नंबर को ट्रेस करना शुरू किया तो एक नाबालिग का नाम सामने आया। नाबालिग को परिजनों के साथ थाने बुलाया गया। पुलिस की पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि जगतपुर मोहन तालाब निवासी यूसुफ अली ने उसे मोबाइल का सिम लाकर दिया। यूसुफ की जगतपुर में ही मोटर मैकेनिक की दुकान है। वह नाबालिग उसकी दुकान पर काम करता है। यूसुफ ही उसे सारे फर्जी कॉल करवाता है। पुलिस ने नाबालिग को चेतावनी देकर छोड़ दिया है। आरोपी यूसुफ अली की तालाश की जा रही है।

पड़ोसी की दुकान बंद कराने के लिए यूसुफ ने बनाया था प्लान

नाबालिग ने बताया कि यूसुफ की दुकान के पास ही चाय की एक दुकान है। वहां भीड़ लगी रहती थी। यूसुफ उस चाय की दुकान को बंद कराना चाहता था। इसी कारण से युसूफ ने पुलिस को फोन हत्या होने की फर्जी सूचना दी और नंबर चाय वाले का दे दिया। नाबालिग ने यह भी बताया कि यूसुफ ने कई अन्य फर्जी कॉल में दूसरे मार्केट वालों के नंबर पुलिस को दे दिए। 

कोतवाली से नाबालिग को छुड़ाकर लाया था आरोपी 

कुछ समय पहले ही इस्लामियां ग्राउंड में हत्या होने की सूचना दी गई थी। जिसमें कोतवाली पुलिस ने किशोर को ट्रेस किया था। इसके बाद कोतवाली पुलिस से बातचीत कर आरोपी यूसुफ अली ही उसको छुड़ा कर लाया। नाबालिग का कहना है कि आरोपी यूसुफ अली उर्फ भैय्ये एक यूट्यूब चैनल का भी मालिक है और खुद को मीडियाकर्मी बताता है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें