DA Image
22 जनवरी, 2021|2:57|IST

अगली स्टोरी

मुकदमा लिखवाने गई लड़की से बोला दारोगा कमरे में आओ,एसपी ने जांच के बाद की कार्रवाई 

demotion of 896 head constables and sub-inspectors in up know why this happened pac up police

यूपी के उन्नाव में छेड़छाड़ के आरोप में एसएसपी ने एक दारोगा काे लाइन हाजिर कर दिया है। थाने में तैनात दारोगा पर लड़की ने बदसलूकी का आरोप लगाते हुए  एसपी को शिकायती पत्र दिया था। एसपी ने सीओ व महिला इंस्पेक्टर से मामले की जांच कराई। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। 
क्षेत्र के एक गांव की युवती ने शिकायती पत्र दिया कि वह 12 सितंबर को मां के साथ औरास थाने गई थी, जहां एक मुकदमे के संबंध में दरोगा ने उसे शाम 7 बजे कमरे में बुलाया और मां को प्रार्थना पत्र की फोटोकॉपी कराने भेज दिया। मां के जाने पर दरोगा ने उससे छेड़छाड़ की। मां के लौटने पर उसने जानकारी दी। दरोगा ने उसे शिकायत करने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी थी। एसपी ने बांगरमऊ सीओ अंजनी कुमार राय व महिला इंस्पेक्टर अर्चना गौतम को औरास थाने भेजकर मामले की जांच कराई। जांच रिपोर्ट के बाद एसपी ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की। उधर, छेड़छाड़ के आरोपित दरोगा ने बताया कि उन पर लगे आरोप निराधार हैं। युवती के परिजन एक मुकदमे में धारा बढ़वाने को कह रहे थे। ऐसा न करने पर उनके खिलाफ शिकायत की गई है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:called the girl room at night FIR likhwane gayi ladki se daroga bola 7 baje kamre me aana unnao SP took action after investigation