ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुकदमा लिखवाने गई लड़की से बोला दारोगा कमरे में आओ,एसपी ने जांच के बाद की कार्रवाई 

मुकदमा लिखवाने गई लड़की से बोला दारोगा कमरे में आओ,एसपी ने जांच के बाद की कार्रवाई 

यूपी के उन्नाव में छेड़छाड़ के आरोप में एसएसपी ने एक दारोगा काे लाइन हाजिर कर दिया है। थाने में तैनात दारोगा पर लड़की ने बदसलूकी का आरोप लगाते हुए  एसपी को शिकायती पत्र दिया था।...

मुकदमा लिखवाने गई लड़की से बोला दारोगा कमरे में आओ,एसपी ने जांच के बाद की कार्रवाई 
हिन्दुस्तान संवाद,उन्नावThu, 24 Sep 2020 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उन्नाव में छेड़छाड़ के आरोप में एसएसपी ने एक दारोगा काे लाइन हाजिर कर दिया है। थाने में तैनात दारोगा पर लड़की ने बदसलूकी का आरोप लगाते हुए  एसपी को शिकायती पत्र दिया था। एसपी ने सीओ व महिला इंस्पेक्टर से मामले की जांच कराई। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। 
क्षेत्र के एक गांव की युवती ने शिकायती पत्र दिया कि वह 12 सितंबर को मां के साथ औरास थाने गई थी, जहां एक मुकदमे के संबंध में दरोगा ने उसे शाम 7 बजे कमरे में बुलाया और मां को प्रार्थना पत्र की फोटोकॉपी कराने भेज दिया। मां के जाने पर दरोगा ने उससे छेड़छाड़ की। मां के लौटने पर उसने जानकारी दी। दरोगा ने उसे शिकायत करने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी थी। एसपी ने बांगरमऊ सीओ अंजनी कुमार राय व महिला इंस्पेक्टर अर्चना गौतम को औरास थाने भेजकर मामले की जांच कराई। जांच रिपोर्ट के बाद एसपी ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की। उधर, छेड़छाड़ के आरोपित दरोगा ने बताया कि उन पर लगे आरोप निराधार हैं। युवती के परिजन एक मुकदमे में धारा बढ़वाने को कह रहे थे। ऐसा न करने पर उनके खिलाफ शिकायत की गई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें