ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका को गैराज में बुलाया, बिरयानी में नशा देकर चार दोस्‍तों संग मिलकर किया रेप

प्रेमिका को गैराज में बुलाया, बिरयानी में नशा देकर चार दोस्‍तों संग मिलकर किया रेप

एक युवक ने अपने चार दोस्तों के साथ नाबालिग प्रेमिका (उम्र 16 वर्ष) के साथ सामूहिक दुराचार किया। युवक ने उसे बहाने से बुलाया। फिर नशीला पदार्थ मिलाकर बिरयानी खिला दी। पांच लोगों ने उसके साथ रेप किया।

प्रेमिका को गैराज में बुलाया, बिरयानी में नशा देकर चार दोस्‍तों संग मिलकर किया रेप
Ajay Singhसंवाददाता,लखनऊWed, 08 May 2024 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Rape in Lucknow: लखनऊ के ठाकुरगंज के गउघाट स्थित गैराज में एक युवक ने अपने चार दोस्तों के साथ नाबालिग प्रेमिका (उम्र 16 वर्ष) के साथ सामूहिक दुराचार किया। युवक ने तीन मई को बहाने से बुलाया था। फिर नशीला पदार्थ मिलाकर बिरयानी खिला दी। पांचों लोगों ने बंधक बनाकर दुराचार किया। दो दिन नर्सिंग होम में इलाज चला। पीड़िता ने बड़ी बहन को आपबीती सुनायी तो परिजनों ने गऊघाट पुलिस चौकी पर तहरीर दी लेकिन पुलिस घटना को छिपाने में लग गई। सोमवार को इस बारे में अफसरों को पता चला तो ठाकुरगंज थाने में सोमवार देर रात मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तीन की तलाश जारी है।

सामान खरीदने के बहाने बुलाया गउघाट निवासी मजदूर की बेटी की दोस्ती नगरिया निवासी आर्केस्टा कर्मी हिमांशु सोनी से है। हिमांशु ने शादी करने का वायदा किया था। तीन मई की रात हिमांशु ने दोस्त रामगंज निवासी साहिल से किशोरी को बुलाया था। साहिल ने कहा था कि शादी का सामान खरीदने हिमांशु गुरुदयाल के गैराज के पास है। किशोरी पहुंची तो हिमांशु, साहिल के अलावा दौलतगंज का अनिल कुमार, बाराबंकी का वाहिद और गउघाट का समीर भी था।

दावा आठ लोग थे शामिल
किशोरी की बड़ी बहन का दावा है कि गैंगरेप में आठ लोग थे। पुलिस ने पांच लोगों को ही गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया कि सोमवार रात तहरीर मिलते ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाईं गईं थीं। जांच में पांच लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली। पुलिस ने पिक्चर गैलरी के पास हिमांशु, साहिल, वारिस, अनिल, समीर को पकड़ा है।

क्या बोली पुलिस 
लखनऊ के डीसीपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार ने बताया कि लड़की का मेडिकल कराया गया है। मजिस्ट्रेट के सामने बयान भी दर्ज होगा। इस आधार पर कार्रवाई होगी। पुलिस पर आरोप गलत हैं। चार मई को परिवार ने तहरीर देने के बाद कार्रवाई से मना किया था। सोमवार रात किशोरी की मां ने दोबारा से तहरीर दी। जिस पर तत्काल कार्रवाई की गई।