Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशआखिर किस मंजिल तक पहुंचने के लिए हौसला दिखा रहे हैं अखिलेश यादव? सिद्धार्थनाथ का सपा मुखिया पर हमला 

आखिर किस मंजिल तक पहुंचने के लिए हौसला दिखा रहे हैं अखिलेश यादव? सिद्धार्थनाथ का सपा मुखिया पर हमला 

लखनऊ। विशेष संवाददाताDinesh Rathour
Sun, 24 Oct 2021 10:53 PM
आखिर किस मंजिल तक पहुंचने के लिए हौसला दिखा रहे हैं अखिलेश यादव? सिद्धार्थनाथ का सपा मुखिया पर हमला 

इस खबर को सुनें

यूपी सरकार के प्रवक्ता प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर कड़ा हमला करते हुए कहा कि पिछले दो चुनावों में जनता , सपा को गठबंधन के बावजूद असली मंजिल तक पहुंचा चुकी है । रही सही कसर आगामी विधानसभा चुनाव में भी जनता पूरी करने को तैयार बैठी है । मंजिल तो नहीं मिलेगी अलबत्ता जनता सपा को कहीं का नहीं छोड़ने का मन जरूर बना चुकी है, इसका अहसास तो अखिलेश को हो ही गया होगा।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर तंज कसते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अपनी सरकार में उन्होंने पूरी क्षमता और हौसला सूबे को दंगे की आग में झोंकने में लगा दिया था। गुंडों और माफिया को लूटने और गुंडागर्दी की खुली छूट दे रखी थी। एक वर्ग विशेष की तुष्टिकरण में ही पूरा ऊर्जा खपा दी। आखिर अखिलेश यादव इससे आगे अब किस मंजिल तक पहुंचने के लिए हौसला दिखा रहे हैं? यदि वह आगामी विधानसभा चुनाव के मंजिल की चर्चा कर रहे हैं तो 2014 में कांग्रेस और 2019 में बसपा से हाथ मिला कर अपनी पार्टी की दुर्गति देख चुके हैं ।  लिहाजा पहले अपनी क्षमता का फिर से आंकलन करके जमीनी हकीकत जान लें । असलियत ड्राइंग रूम से निकल कर फाइव स्टार रथ पर सैर करने से पता नहीं चलेंगी । 

epaper

संबंधित खबरें