DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर

om prakash rajbhar

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि चुनाव में अब 100 दिन बचे हैं लेकिन भरोसे के बाद भी भाजपा सामाजिक न्याय कमेटी की रिपोर्ट लागू नहीं कर रही है। इस मुद्दे पर भाजपा बाकी को धोखा दे सकती है,लेकिन हमको धोखा नहीं दे सकती है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों को 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा होने के बाद भी भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

पीएम द्वारा जारी डाक टिकट पर सिर्फ महाराज सुहेलदेव लिखा है। राजभर नहीं लिखे जाने से राजभर समाज के लोग भी नाराज हैं। राजभर ने कहा कि पिछड़ा वर्ग कमेटी की रिपोर्ट लागू करने में अब क्या दिक्कत है। अब चुनाव में सौ दिन बचे हैं। यह लोग बाकी को धोखा दे सकते हैं।  हमको धोखा दे नहीं सकते। हम तो भाजपा के किसी कार्यक्रम में 21 महीने से नहीं जा रहे हैं। हम न पीएम के कार्यक्रम में जाते हैं और न सीएम के।
 
राजभर ने कहा कि भाजपा सहयोगी दलों के साथ यूज एंड थ्रो जैसा बर्ताव करती है। यह पार्टी अलग अलग राज्यों में वोट के लिए सहयोगी दलों को साथ गठजोड़ करती है लेकिन सरकार बनने के बाद यह लोग सहयोगी दलों को भूल जाते हैं। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा चाहेगी तो हम साथ रहेंगे नहीं चाहेगी नहीं रहेंगे।

यूपी में पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सिपाही की मौत

CM योगी ने पथराव में सिपाही की मौत पर जताया दुख, 50 लाख मुआवजे का एलान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cabinet minister Om Prakash Rajbhar will not be included in any program of BJP