DA Image
22 फरवरी, 2020|4:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CAA विरोध में आगजनी करने वालों का वो हाल करेंगे कि दस पुश्तें याद रखेंगी: UP सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सीएए और एनआरसी के नाम पर प्रदेश में हिंसा और आगजनी की तो ऐसा हाल करेंगे कि आने वाली 10 पुश्तें याद रखेंगी। उन्होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब तो घर की महिलाओं और बच्चों को आगे कर दिया। धरना देने वाली महिलाओं बच्चों को नहीं पता वे किसके विरोध में प्रदर्शन करने आए।

कानपुर के कमर्शियल ग्राउंड में सीएए के समर्थन में आयोजित  रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हिंसा करने वालों के खिलाफ प्रदेश सरकार शक्ति से निपटेगी। धरना प्रदर्शन के नाम पर लोगों की भावनाएं भड़काना, उत्तेजक नारे लगाना देशद्रोह की श्रेणी में आएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत सरकार कार्रवाई करेगी।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि यह नागरिकता लेने नहीं बल्कि देने वाला कानून है। कांग्रेस, सपा और वामपंथी दलो को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सभी पाकिस्तान की भाषा बोल हैं। उचित समय पर जनता उन्हें जवाब देगी। योगी ने बाबा साहब आंबेडकर को भारत रत्न और योगेंद्र नाथ मंडल को गद्दार बताया।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, दुश्मनों की भाषा बोल रहे हैं विपक्षी दल 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CAA protest Yogi adityanath says will take strong action against arsonists