ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअपार्टमेंट में व्यापारी की पत्नी की हत्या कर लूट, मथुरा में खौफनाक वारदात

अपार्टमेंट में व्यापारी की पत्नी की हत्या कर लूट, मथुरा में खौफनाक वारदात

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बदमाशों ने खौफनाक वारदात कर डाली। अपार्टमेंट में व्यापारी की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर बदमाश लाखों के जेवर, नकदी लूट ले गए।

अपार्टमेंट में व्यापारी की पत्नी की हत्या कर लूट, मथुरा में खौफनाक वारदात
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मथुराMon, 04 Dec 2023 12:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में थाना हाईवे अंतर्गत गणेशरा रोड पर श्रीनाथ अपार्टमेंट में व्यापारी की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर बदमाश लाखों के जेवर, नकदी लूट ले गए। पुलिस मौका मुआयना कर अपार्टमेंट और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एसएसपी ने खुलासे के लिए छह टीमें गठित कर दी हैं।श्रीनाथ अपार्टमेंट स्थित फ्लैट नम्बर-22 में पंकज कुमार जैन की पत्नी मणि जैन (52) व वृद्ध पिता थे। बताते हैं कि तभी शाम को फ्लैट में कुछ लोग बहाने से घुस आए। डरा-धमकाकर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने मणि जैन के गले, सिर, हाथ आदि पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। इसके बाद घर से लाखों के जेवर, नकदी लूट ले गए। बेटे ने घर पर फोन किया तो नहीं उठा। उसने अपने चचेरे भाई सौरभ को घर भेजा तब घटना की जानकारी हुई थी।

वारदात की सूचना पर थाना पुलिस ने अधिकारियों को खबर दी। इस पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह, सीओ रिफाइनरी श्वेता वर्मा, सर्विलांस, स्वाट, एसओजी, डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। चार टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में पता चला फिजियोथेरेपिस्ट करीब साढ़े चार बजे घर से गया था। छह बजे बेटे का फोन नहीं उठा। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें