ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशव्‍यापारी की गाड़ी रुकवाई, थप्‍पड़ा मारा, कनपटी पर गन रख डिक्की से लूट ली ज्‍वेलरी 

व्‍यापारी की गाड़ी रुकवाई, थप्‍पड़ा मारा, कनपटी पर गन रख डिक्की से लूट ली ज्‍वेलरी 

Crime News: अयोध्‍या में शुक्रवार की शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आभूषण व्यावसायी की कनपटी पर असलहा लगाकर लाखों के जेवरात लूट लिए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

व्‍यापारी की गाड़ी रुकवाई, थप्‍पड़ा मारा, कनपटी पर गन रख डिक्की से लूट ली ज्‍वेलरी 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,अयोध्‍याSat, 13 Jan 2024 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

Loot in Ayodhya: अयोध्‍या में शुक्रवार की शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आभूषण व्यावसायी की कनपटी पर असलहा लगाकर लाखों के जेवरात लूट लिए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गुरुवार की शाम वे करीब 5.30 बजे दुकान बंद कर अपने घर बसवार कला के लिए निकले थे। डीह पूरे बीरबल स्थित यमदग्नि आश्रम के पीछे से गुजरने वाले खड़ंजे पर बिना नंबर की स्पोर्ट बाइक सवार तीन बदमाश आए और उसकी गाड़ी जबरदस्ती रुकवा ली। गाड़ी की चाबी निकाल ली। चाबी निकालने के बाद डिग्गी में रखे आभूषण निकालने लगे। जब उसने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी कनपटी पर असलहा लगा दिए और थप्पड़ मारते हुए डिग्गी मे रखे आभूषण से भरा बैग निकाल लिया।

घटना, अयोध्‍या के थाना इनायतनगर क्षेत्र के बाजार धंजौ चौराहे पर आभूषण की दुकान करने वाले अनिल कुमार सोनी पुत्र राम जी सोनी के साथ हुई। इनायत नगर पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में अनिल ने पूरी घटना का सिलसिलेवार विवरण दिया है। शोर गुल सुन कर आसपास के लोगों के पहुंचने के पहले ही तीनों बदमाश अपनी बाइक से डिप्टीगंज मार्ग से भाग निकले। सूचना पाते ही देर शाम एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर, क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सुनील कुमार सिंह सहित इलाकाई पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने प्रमुख मार्गो पर छानबीन की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

युवती को पीटा, चार पर केस
अयोध्‍या के बाबा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे राजबल मजरे चंद्रामऊ रशीद पटी गांव में शौंच के लिए गई युवती के साथ गांव के कुछ लोगों ने मारपीट की। मामले में युवती की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया है। सैमसी निवासी सविता यादव पुत्री रामदत्त अपने ननिहाल ग्राम पूरे राजबल आई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें