ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे, चालक की मौत, 19 लोग घायल

यूपी: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे, चालक की मौत, 19 लोग घायल

उन्नाव स्थित हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की अलसुबह मटरिया गांव के समीप ट्रक को ओवरटेक करते समय तेज रफ्तार बस टकरा गई। हादसे में बस चालक की मौत और एक दर्जन से अधिक...

यूपी: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे, चालक की मौत, 19 लोग घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीम, उन्नाव।Mon, 20 May 2019 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव स्थित हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की अलसुबह मटरिया गांव के समीप ट्रक को ओवरटेक करते समय तेज रफ्तार बस टकरा गई। हादसे में बस चालक की मौत और एक दर्जन से अधिक सवारियां जख्मी हो गई। घायलों को बस से बाहर निकाल यूपीडा एम्बुलेंस से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया।

लखनऊ से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही वाल्वो बस ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराने पर बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के समय केबिन में फंस कर चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और चौदह सवारियां भी घायल हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा व पुलिस कर्मियों आनन फानन बस में सवार घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। मौके पर पहुंचे एसआई अभिमन्यू मल्ल ने कटर मंगवा कर केबिन कटवाया और फंसे चालक को किसी तरह बाहर निकाल एम्बुलेंस से लखनऊ भेजा। एसआई के मुताबिक जख्मी चालक को लखनऊ ले जाते समय बुद्धेश्वर के समीप मौत हो गई है। 

हादसे में बस में 19 लोक घायल
हादसे के समय बस में करीब 80 सवारियां सफर कर रही थी। बस चालक समेत लखनऊ संकेत (25), अजय गुप्त (30), पवन पांडेय (32), अंकित सिंह (26), अनित कुमार (38) समेत 14 लोग घायल हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें