ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडिवाइडर से टकरा कर बस में लगी थी आग, महिला डॉक्टर व उसकी बेटी सहित चार जिंदा जले

डिवाइडर से टकरा कर बस में लगी थी आग, महिला डॉक्टर व उसकी बेटी सहित चार जिंदा जले

सोमवार को तड़के ड़ेढ बजे के करीब डिवाइडर से टकराकर जलकर राख हुई रोडवेज बस में जिंदा जले यात्रियों की पहचान हो गई है। बस में लखनऊ पीजीआई में तैनात मां बेटी के अलावा बस के चालक परिचालक जिंदा जल गए।...

डिवाइडर से टकरा कर बस में लगी थी आग, महिला डॉक्टर व उसकी बेटी सहित चार जिंदा जले
मैनपुरी।हिन्दुस्तान टीम Mon, 25 Mar 2019 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को तड़के ड़ेढ बजे के करीब डिवाइडर से टकराकर जलकर राख हुई रोडवेज बस में जिंदा जले यात्रियों की पहचान हो गई है। बस में लखनऊ पीजीआई में तैनात मां बेटी के अलावा बस के चालक परिचालक जिंदा जल गए। पीजीआई में तैनात महिला चिकित्सक अपनी 6 साल की बेटी के साथ दिल्ली से लौट रही थीं। एक बस यात्री आग लगते ही बस से कूदकर जान बचाने में कामयाब हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजन मैनपुरी के लिए रवाना हो गए हैं। 

यूपी रोडवेज की आलमबाग डिपो की एसी बस वॉल्वो संख्या 0698 दिल्ली से आलमबाग लखनऊ जा रही थी। रात ड़ेढ बजे के करीब बस ओवरटेक करते समय दूसरी प्राइवेट बस से छूकर डिवाइडर से टकरा गई और उसके इंजन में आग लग गई। जबतक बस सवार यात्री कुछ समझ पाते। तब तक बस चारों तरफ से आग की लपटों में घिर गई। बस में लगी आग की चपेट में आकर लखनऊ पीजीआई में तैनात डा. ज्योती पत्नी डा. निशांक तथा उनकी 6 वर्षीय पुत्री नीति के अलावा बस का सेकेंड चालक 32 वर्षीय इसरार अहमद पुत्र जमील अहमद निवासी स्याना बुलंदशहर, परिचालक धनंजय मौर्या निवासी प्रतापगढ़ की जिंदा जलने से मौत हो गई। बस में जिंदा जलीं डा. ज्योती के पति डा. निशांक लखनऊ राजभवन में तैनात हैं। 

दर्दनाक: दिल्ली से लखनऊ जा रही रोडवेज बस जलकर राख, 4 यात्रियों की मौत

जलती बस से सड़क पर कूद गया शख्स

बस में लगी आग से जलकर घायल हुए सौरभ श्रीवास्तव निवासी लखनऊ को सैफई मेडिकल कॉलेज से लखनऊ पीजीआई भेजा गया है। इसके अलावा जलने से बचे बस यात्री मृदुल निवासी सर्वोदय नगर थाना गाजीपुर लखनऊ को दूसरी बस से लखनऊ भेज दिया गया। एएसपी ने बताया कि बस का मुख्य चालक धर्मवीर निवासी बुलंदशहर आग लगते ही बस से कूद गया था। वह घटनास्थल से भाग गया है। 

एएसपी मैनपुरी ओमप्रकाश सिंह ने कहा, सभी मृतकों की पहचान हो गई है। परिजनों को जानकारी देकर बुलाया जा रहा है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें