DA Image
30 नवंबर, 2020|6:35|IST

अगली स्टोरी

श्रावस्‍ती से दिल्‍ली जा रही मजदूरों से भरी बस रामपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, 17 घायल

यूपी के श्रावस्‍ती से मजदूरों को लेकर दिल्ली जा रही निजी बस रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र में हाईवे पर ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकरा गई। इस दुर्घटना में बस में सवार 17 यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई। घायलों को तुरंत जिला अस्पजाल पहुंचाया गया। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्‍हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। 

यह हादसा, शहजादनगर थाने के सामने हाइवे पर स्थित ओवरब्रिज पर हुआ। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ओवरब्रिज के ऊपर से गुजर रही थी। उनके मुताबिक बस जैसे ही ओवरब्रिज पर पहुंची शायद ड्राइवर को झपकी आ गई। इसी दौरान बस सामने जा रही लकड़ी से भरी ट्रॉली में पीछे से जाकर टकरा गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। ट्रॉली पर लोड लकड़ी, हाईवे पर बिखर गईं। हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

हादसे की वजह से हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने रूट डायवर्ट कर वाहनों को पुल के नीचे से निकाल कर जाम खुलवाया। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बस से सभी घायलों को निकाल कर धमोरा सीएचसी, शहजादनगर और जिला अस्पताल भिजवाया। घायलों में लालबाबू, विजय कुमार, इंद्रावती, बाबूराम, सुमन शुक्ला, अयोध्या प्रसाद ,तनी शुक्ला ,शिवम, रामवीर, धनीराम आदि शामिल हैं। इनमें दो की हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है। हादसे में लगभग 17 लोग घायल हुए हैं। ये सभी मजदूरी के लिए दिल्ली जा रहे थे। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। बस चालक ने ट्रैक्‍टर ड्राइवर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ट्रैक्‍टर चालक की तलाश कर रही है। 

पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। बस ड्राइवर की तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर लिया गया है। ट्रैक्‍टर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 
कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bus going to delhi from shravasti full of labor hits wood loaded tractor trolley 17 injured