DA Image
27 जनवरी, 2021|3:22|IST

अगली स्टोरी

बारातियों से भरी बस पानी भरे गड्ढे में पलटी, बड़ा हादसा टला

चंदौली से मिर्जापुर जा रही बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गई। अदलहाट के सकरौड़ी गांव के पास हुए हादसे में बारह लोग जख्मी हुए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद चार की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया गया। घटना के बाद चालक बस से कूदकर भाग निकला। चंदौली से बारातियों को लेकर बस वापस मिर्जापुर के अदलहाट लौट रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश में जुट गई है। 

मिर्जापुर में अदलहाट के श्रीपुर गांव निवासी छोटेलाल के घर से बुधवार को बारात चहनियां (चन्दौली) गई थी। शादी समारोह के बाद बस सुबह बारातियों को लेकर वापस अदलहाट लौट रही थी। चालक बस लेकर जैसे ही अदलहाट के सकरौड़ी गांव के पास पहुंचा। बस का अगला चक्का भाईपुर फीडर के सर्विस पटरी पर पानी भरे गड्ढे में फंस गया। इससे कमानी टूट गई। बस अनियंत्रित होकर पलट गई। 

बस के पलटते ही उसमें सवार लोगों में अफरातफरी मच गई। बस के बगल का हिस्सा टूटने से कुछ लोग पानी में फंस गए। घटनास्थल पर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। चालक के बगल की सीट पर बैठे दो बालक पानी में चले गये। ग्रामीणों ने उन्हें किसी तरह बाहर निकाला। इसके बाद एक एक कर अन्य बारातियों को बाहर निकाल लिया। 

हादसे में कई लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के बाद चार की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया गया। जबकि अन्य घायलों को उनके रिश्तेदार लेकर चले गए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bus filled with hailstorms overturns in water filled pit big accident averted