ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर धूं-धूं कर जली बस, बाल-बाल बचे यात्री

VIDEO: कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर धूं-धूं कर जली बस, बाल-बाल बचे यात्री

बलरामपुर से राजकोट जा रही एक लग्ज़री बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हादसे का शिकार हो गई। सोमवार की रात क़रीब दो बजे टायर फटने से यह हादसा हुआ। बस से आग की लपटें निकलने लगीं। इससे उसमें सवार 90 यात्रियों...

VIDEO: कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर धूं-धूं कर जली बस, बाल-बाल बचे यात्री
कन्नौज। हिन्दुस्तान संवाद,कन्नौजTue, 02 Jan 2018 01:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बलरामपुर से राजकोट जा रही एक लग्ज़री बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हादसे का शिकार हो गई। सोमवार की रात क़रीब दो बजे टायर फटने से यह हादसा हुआ। बस से आग की लपटें निकलने लगीं। इससे उसमें सवार 90 यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्रियों ने बस के शीशों को तोड़कर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई। इस दौरान वहां पर हड़कंप की स्थिति रही। 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ये हादसा सौरिख क्षेत्र के करीब सकरावा के पास हुआ। बताया जा रहा है  कि जगदम्बा ट्रैवल्स एन्ड कार्गो अहमदाबाद की थी और वह 90 सवारियों को लेकर बलरामपुर से राजकोट जा रही थी। बस सौरिख थाना क्षेत्र के सकरावा कस्बे के पास डिवाइडर से टकरा गई और बस में आग लग गई। आग की लपटें देख सवारियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सवारियां बस की खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूदने लग गईं। जान बचाने के प्रयास में खिड़कियों से कूदने के कारण करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई। सूचना मिलते ही यूपी 100 और एक्सप्रेस-वे के सुरक्षा कर्मी पहुंच गए। घायलों को सौरिख के सीएचसी में भर्ती कराया गया, जबकि बस पूरी तरह से जल गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें