ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहिन्दू दोस्त के साथ जा रही बुर्कानशी का युवकों ने बाइक से किया पीछा, पहले की अभद्रता, फिर किया जलील

हिन्दू दोस्त के साथ जा रही बुर्कानशी का युवकों ने बाइक से किया पीछा, पहले की अभद्रता, फिर किया जलील

यूपी के मुरादाबाद में हिन्दू दोस्त के साथ बाइक पर जा रही बुर्कानशी युवती का पीछा करके युवकों ने रोक लिया। युवकों ने युवती को धर्म का हवाला देकर खरीखोटी सुनाई।

हिन्दू दोस्त के साथ जा रही बुर्कानशी का युवकों ने बाइक से किया पीछा, पहले की अभद्रता, फिर किया जलील
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवादाता,मुरादाबादSat, 10 Jun 2023 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुरादाबाद में हिन्दू दोस्त के साथ बाइक पर जा रही बुर्कानशी युवती का पीछा करके युवकों ने रोक लिया। युवकों ने युवती को धर्म का हवाला देकर खरीखोटी सुनाई। युवती अपने पिता से बात कराने की बात कहती रही, लेकिन युवक उसे जलील करते रहे। किसी ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। अब कोतवाली पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। हालांकि किसी भी पक्ष ने इस मामले में थाने में शिकायत नहीं की है।

बताया जा रहा है कि बुधवार को डबल फाटक की ओर से एक मुस्लिम युवती बुर्का पहन कर अपने हिन्दू दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी। तभी कुछ मुस्लिम युवक पीछा करके उसकी वीडियो बनाने लगे। कोतवाली क्षेत्र में एस कुमार चौराहे के पास पहुंचने पर युवकों ने हिन्दू युवक की बाइक रोक ली। इसके बाद दो-तीन युवक वहां और आ गए। बाइक रोकते ही मुस्लिम युवकों ने बुर्कानशी युवती से कहा कि तुम जैसी लड़कियों ने मुसलमानों को गंदा कर रखा है। तुम्हे शर्म आनी चाहिए। इस पर युवती कहती है कि मैं अपने पापा से बात करा रहीं हूं मुझे किस बात की शर्म आनी चाहिए। उसे रोकने वाले युवक कहने लगते हैं मैं काफी दूर से पीछा कर रहा हूं देख रहा हूं कि तू किस तरह युवक से हंस-हंस कर बातें कर रही है।

बाद में युवकों ने मिलकर हिन्दू युवक से भी अभद्रता की। युवती को रोकने वाले आरोपियों ने यहां तक कहा कि क्या मुस्लिम भाई नहीं है, जो इसके साथ जा रही है। काफी देर तक चले कहासुनी के दौरान कुछ दुकानदार वहां पहुंचे और मामले को शांत कराया। शहर में इस घटना से संबंधित कई वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया ग्रुपों में वायरल हो गई। इस संबंध में पूछने पर सीओ कोतवाली देश दीपक सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आई है हालांकि किसी ने भी इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस अपने स्तर से वायरल वीडियो की जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।