ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदबंगई : ग्रामीणों की बिजलीकर्मियों से हाथापाई, जेई को दौड़ाया, छीना मोबाइल

दबंगई : ग्रामीणों की बिजलीकर्मियों से हाथापाई, जेई को दौड़ाया, छीना मोबाइल

राजधानी लखनऊ में ग्रामीणों की दबंगई की घटना सामने आई है। यहां के लोगों ने गांव आए बिजली कर्मचारियों पर हमला बोला दिया। हाथापाई की। जेई को दौड़ा लिया।

दबंगई : ग्रामीणों की बिजलीकर्मियों से हाथापाई, जेई को दौड़ाया, छीना मोबाइल
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 15 Nov 2023 07:57 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में जानकीपुरम में मंगलवार को चेकिंग के दौरान ग्रामीणों ने बिजलीकर्मियों से हाथापाई की। संविदाकर्मी का मोबाइल छीन लिया। जूनियर इंजीनियर को दौड़ाया तो बाइक छोड़कर भाग गए। करीब एक घंटे बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जेई ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

लेसा के न्यू कैंपस विश्वविद्यालय उपकेंद्र के जूनियर इंजीनियर बाल कृष्ण मंगलवार को एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) का प्रचार-प्रसार करने जानकीपुरम के नौवाखेड़ा गांव पहुंचे। इस दौरान एक घर में एक लाख रुपये का बकाया था। टीम ने उपभोक्ता से बकाया बिल जमा करने को कहा। संविदाकर्मी मुशर्रफ बिजली चोरी के शक में वीडियोग्राफी बनाने लगे। इससे लोग भड़क गए और वीडियोग्राफी कर रहे कर्मचारी से हाथापाई की और मोबाइल छीन लिया। बीच-बचाव के लिए जूनियर इंजीनियर आगे बढ़े तो ग्रामीणों ने उन्हें भी घेर लिया। उन्होंने भागकर पुलिस को सूचित किया। थानाध्यक्ष के निर्देश पर पुलिस टीम ने बिजलीकर्मियों की बाइक छुड़वाई लेकिन हेलमेट सहित अन्य बिजली के उपकरण चोरी हो गए। वहीं पुलिस पूछताछ में ग्रामीणों ने बिजलीकर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें