ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपंचनामा भरने गए दारोगा की दबंगई, सीएचसी प्रभारी और गार्ड से की बदसलूकी 

पंचनामा भरने गए दारोगा की दबंगई, सीएचसी प्रभारी और गार्ड से की बदसलूकी 

स्थानीय सीएचसी में मंगलवार को गोहांड चौकी में तैनात दारोगा ने सीएचसी अधीक्षक के साथ जमकर बदसलूकी करते हुए गाली-गलौज की। दारोगा ने यहां तैनात गार्ड सहित ट्रेनी फार्मासिस्ट को भी नहीं बख्शा।

पंचनामा भरने गए दारोगा की दबंगई, सीएचसी प्रभारी और गार्ड से की बदसलूकी 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,राठ (हमीरपुर)Tue, 28 Nov 2023 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय सीएचसी में मंगलवार को गोहांड चौकी में तैनात दारोगा ने सीएचसी अधीक्षक के साथ जमकर बदसलूकी करते हुए गाली-गलौज की। दारोगा ने यहां तैनात गार्ड सहित ट्रेनी फार्मासिस्ट को भी नहीं बख्शा। दारोगा की बदतमीजी से सीएचसी अधीक्षक का भी पारा चढ़ गया और उन्होंने भी उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई। तब तक स्टाफ जमा हो गया। मामला तूल पकड़ता देख दारोगा उल्टे पांव निकल भागा। स्वास्थ्य कर्मी भी इसके पीछे भागे। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है। 

गोहांड चौकी में तैनात दारोगा देवेंद्र कुमार जो कि पंचनामा भरने के लिए सीएचसी राठ आया हुआ था, तभी किसी बात को लेकर दारोगा सीएचसी के स्वास्थ्य कर्मियों के साथ अभद्रता करने लगा। जब सीएचसी अधीक्षक डॉ.अखिलेश कुमार ने अपने स्वास्थ्य कर्मियों का पक्ष लेते हुए दारोगा को समझाने का प्रयास किया तो दारोगा अधीक्षक से भी उलझ गया और उनके साथ भी गाली-गलौज करते हुए बदसलूकी  करने लगा। सीएचसी अधीक्षक ने बताया गोहांड चौकी में तैनात दारोगा देवेंद्र कुमार जो कि पंचनामा भरने के लिए सीएचसी में आया हुआ था, नशे की हालत में था।

सीएचसी में तैनात गार्ड और ट्रेनी फार्मासिस्ट के साथ गाली-गलौज एवं बदसलूकी कर रहा था। रोकने पर उनके साथ भी अभद्रता से पेश आया। उन्होंने सीएमओ को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए दारोगा के आचरण की लिखित शिकायत की है। उधर, सीएचसी में बवाल की सूचना मिलने पर सीओ पीके सिंह भी मौके पर पहुंच गए। दारोगा देवेंद्र कुमार और सीएचसी प्रभारी एक-दूसरे पर अभद्रता करने का आरोप लग रहे हैं। सीओ के जांच के बाद कार्रवाई के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें