ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदबंगई : दलित की निर्मम पिटाई, पिस्टल दिखाकर पैर पर गिराकर माफी मंगवाई

दबंगई : दलित की निर्मम पिटाई, पिस्टल दिखाकर पैर पर गिराकर माफी मंगवाई

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में एक दबंगई का मामला सामने आया है। यहां दबंगों ने दलित की निर्मम पिटाई की। इसके बाद पिस्टल दिखाकर पैर पर गिराकर माफी मंगवाई।

दबंगई : दलित की निर्मम पिटाई, पिस्टल दिखाकर पैर पर गिराकर माफी मंगवाई
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,अंबेडकरनगरSun, 11 Feb 2024 09:12 AM
ऐप पर पढ़ें

अंबेडकरनगर जिले में थाना बेवाना के एक गांव में दुस्साहसिक घटना हुई है। तीन दबंग युवकों ने खेतों के बीच किसी चकरोड पर दलित युवक की निर्मम पिटाई की है। दुस्साहस इतना कि देशी कट्टा और पिस्टल के साथ पिटाई का वीडियो बनवाया है और खुद ही वायरल भी कर दिया है। वायरल वीडियो में दबंग युवकों ने दलित युवक को पैर पर गिराकर माफी भी मंगवाई है। वायरल वीडियो (हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है) को संज्ञान में लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने वीडियो को दो तीन माह पुराना बताया है। पीटे गए युवक का नाम अशोक गौतम बताया जा रहा है, हालांकि इसकी पुष्टि के साथ उसका भी पता भी नहीं चल सका है कि वह कहां का निवासी है। वहीं बेवाना थाने में दलित एक्ट के तहत दबंग के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है।                                                                  

बस्ती में बुजुर्ग की हत्या बेटे के पैर का पंजा काटा
बस्ती में कलवारी थाना क्षेत्र के गौसैसीपुर डड़वा पुरवा में भूमि विवाद को दर्जन भर लोगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। हमलावरों ने राममिलन चौधरी (70 वर्ष) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके 20 वर्षीय बेटे विशाल के पैर के पंजे को काट दिया। बुजुर्ग की 67 वर्षीया बहन माला देवी को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।                                             

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें