ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुरादाबाद में टोल प्लाजा पर दबंगई, फ्री में नहीं निकलनें दी गाड़ियां तो बैरियर तोड़ा, कर्मचारियों को बेल्ट से पीटा

मुरादाबाद में टोल प्लाजा पर दबंगई, फ्री में नहीं निकलनें दी गाड़ियां तो बैरियर तोड़ा, कर्मचारियों को बेल्ट से पीटा

यूपी के मुरादाबाद में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित नियामतपुर इकरोटिया टोल प्लाजा पर रविवार दोपहर कार सवारों ने टोल कर्मचारियों को मारपीट कर घायल कर दिया।

मुरादाबाद में टोल प्लाजा पर दबंगई, फ्री में नहीं निकलनें दी गाड़ियां तो बैरियर तोड़ा, कर्मचारियों को बेल्ट से पीटा
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,मुरादाबादSun, 10 Dec 2023 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुरादाबाद में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित नियामतपुर इकरोटिया टोल प्लाजा पर रविवार दोपहर कार सवारों ने टोल कर्मचारियों को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि टोल से दस गाड़ियों को फ्री में निकालने से मना करने पर बैरियर तोड़कर निकाला गया। विरोध करने पर कार सवारों ने बेल्टों से मारपीट की। मामले में टोल प्लाजा मैनेजर की तहरीर पर मूंढापांडे पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गाड़ी नंबरों के माध्यम से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गाड़ी सवार किसी किसान संगठन के सदस्य बताए जा रहे हैं।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित नियामतपुर इकरोटिया टोल प्लाजा के मैनेजर पृथ्वी राठी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रविवार दोपहर 2:40 बजे टोल प्लाजा पर सामान्य रूप से काम चल रहा था। उसी दौरान मुरादाबाद की ओर से रामपुर की ओर दस गाड़ियों का काफिला आ गया। काफिले की दो-तीन गाड़ियां निकलवा दी गई थी। इसके बाद बैरियर बंद हो गया। बूथ बैरियर बंद होने के कारण सभी कारें रुक गई। उसी दौरान गाड़ियों से कुछ दबंग किस्म के लोग व्यक्ति उतर कर बैरियर हटाने लगे। वहां तैनात कर्मचारी अश्वनी कुमार और पुष्पेंद्र शर्मा ने मना किया तो दबंगों ने गाली गलौज करते हुए धमकी देनी शुरू कर दी। बाद में बेल्टों से दोनों को मारपीट कर घायल कर दिया।

मारपीट के दौरान अन्य टोलकर्मियों ने किसी तरह बूथ के अंदर छिप कर अपनी जान बचाई। आरोपी दबंग लोग दरवाजा खिड़की तोड़कर बूथ के अंदर घुस गए और तोड़फोड़ के साथ मारपीट की। मारपीट में टोलकर्मी अश्वनी कुमार और पुष्पेंद्र शर्मा बुरी तरह चोटिल हो गए। मारपीट करने के बाद आरोपी गाड़ियों में सवार होकर मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी करने के बाद घायल कर्मचारियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। दोनों टोलकर्मियों के हाथ, नाक पर चोट आई है। पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। एसएचओ मूंढापांडे केके वर्मा ने बताया कि टोल मैनेजर की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। गाड़ियों के नंबर की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें