ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरंगदारी नहीं देने पर दबंगों ने मजदूरों को हथौड़ा लेकर दौड़ाया, बीच सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

रंगदारी नहीं देने पर दबंगों ने मजदूरों को हथौड़ा लेकर दौड़ाया, बीच सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

कानपुर जिले के इंदिरा नगर में नगर निगम का कूड़ा ट्रान्सफर स्टेशन बना रहे ठेकेदार और उसके कर्मचारियों को क्षेत्रीय दबंगों ने रंगदारी न देने पर हथौड़े व साबड़ से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

रंगदारी नहीं देने पर दबंगों ने मजदूरों को हथौड़ा लेकर दौड़ाया, बीच सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल
Dinesh Rathourहिंदुस्तान,कानपुरSun, 21 Apr 2024 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर जिले के इंदिरा नगर में नगर निगम का कूड़ा ट्रान्सफर स्टेशन बना रहे ठेकेदार और उसके कर्मचारियों को क्षेत्रीय दबंगों ने रंगदारी न देने पर हथौड़े व साबड़ से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि आपका अपना अखबार हिंदुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। ठेकेदार का आरोप है कि दबंगों की दो बार पहले भी शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर स्थित बुद्धा पार्क के सामने नगर निगम का कूड़ा ट्रान्सफर स्टेशन निर्माणाधीन है। ठेकेदार गौरव गुप्ता ने बताया कि निर्माण स्थल पर उन्होंने मेट मुकेश त्रिवेदी और उसके कर्मचारियों को काम पर लगा रखा है। क्षेत्रीय दबंग गंगाराम और उसके दो लड़के कई दिनों से रंगदारी मांग रहे थे।

मना करने पर शुक्रवार को उन्होंने साइट पर काम कर रहे कर्मचारियों से विवाद किया था। जिसकी सूचना कंट्रोल रूम पर देने पर पुलिस ने पहुंचकर उल्टा कर्मचारियों को हड़का कर दबंगों को पांच सौ रुपये भी दिलवा दिए और मामला रफा-दफा करने को कहा। शनिवार को दबंग गंगाराम ने मुकेश से फिर पैसे मांगे, जिससे मना करने पर विवाद करने लगा। गौरव का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने पर इंदिरा नगर चौकी इंचार्ज विजय प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे और दबंग का ही पक्ष लेकर कर्मचारियों को फिर हड़का दिया।

गौरव ने बताया कि चौकी इंचार्ज के जाने के बाद दबंग गंगाराम और उसके दो लड़के हाथों में हथौड़ा साबड़ व फरसा लेकर आए और मुकेश व रामनरेश को जमकर पीटा। जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। मुकेश त्रिवेदी को रीजेंसी में भर्ती कराया गया है। वहीं रामनरेश भी घायल है। कल्याणपुर थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि मामला नशेबाजी को लेकर है। गंगाराम और उसके दो लड़कों के विरुद्ध हत्या के प्रयास और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गंगाराम को गिरफ्तार कर लिया है। और उसके दो लड़कों की तलाश जारी है।