ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : बच्चों के विवाद में दबंगों ने महिला समेत तीन को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

यूपी : बच्चों के विवाद में दबंगों ने महिला समेत तीन को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक महिला को लाठी-डंडों से पीटते दिख रहे हैं। महिला को बचाने आए लोगों को भी दबंग लाठियों से मारते देखे जा रहे हैं। मारपीट...

यूपी : बच्चों के विवाद में दबंगों ने महिला समेत तीन को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान संवाद,फतेहपुरSun, 22 Nov 2020 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक महिला को लाठी-डंडों से पीटते दिख रहे हैं। महिला को बचाने आए लोगों को भी दबंग लाठियों से मारते देखे जा रहे हैं। मारपीट के दौरान किसी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बिंदकी कोतवाली इलाके के रहमतपुर गांव में बच्चों का आपस में विवाद हो गया था। जिसकी शिकायत लेकर महिला दबंगों के घर पहुंची। इस पर दबंग आग बबूला हो गए और महिला समेत परिवार के तीन अन्य सदस्यों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं महिला और परिवार के अन्य सदस्यों को पीटते हुए दबंग घर के बाहर तक ले आए। महिला को दबंगों द्वारा पिटता देख किसी ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की तो आरोपियों तक पहुंच गई। बिंदकी सीओ योगेन्द्र मलिक ने बताया कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर मारपीट और बलवा की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें